October 19, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा समेत पूरे बिहार के गांव में हो रहा चौतरफा विकास- सांसद कौशलेंद्र….जानिए पूरी ख़बर

 

 

नालंदा समेत पूरे बिहार के गांव में हो रहा चौतरफा विकास- सांसद कौशलेंद्र कुमार

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : आज रहुई प्रखंड स्थित पैठना पंचायत के भागन बीघा गांव में सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजनांतर्गत 4 लाख की लागत से छठ घाट का उद्घाटन माननीय सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार ने किया। सभा को संबोधित करते हुए सांसद श्री कुमार ने बताया कि नालंदा के विकास हेतु उनसे जो कुछ बन पड़ेगा वह करेंगे एक सांसद होने के नाते सभी के सुख दुख के साथ अपने क्षेत्र के विकास के लिए भी हमेशा चिंतित रहता हूं। लोकतंत्र में जनता मालिक होती है और यहां मेरे विकास निधि जनता की सेवा के लिए होता है। सांसद श्री कुमार ने बताया कि छठ पर्व हिंदू धर्म मैं काफी साफ सुथरा एवं प्रकृति से संबंधित पर्व होता है….

 

 

यह घाट बन जाने से भागनबीघा गांव के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। बिहार छठ घाट विभिन्न प्रकार के धार्मिक कार्यों में उपयोगी साबित होगा। उन्होंने बताया कि नालंदा समेत पूरे बिहार में बिहार सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत विकास की बहार बह रही है उन्होंने कहा बिहार माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में काफी विकास किया है आज बिहार की बात पूरे विश्व में होती है जिस तरह आज हम बिहारी होने पर यहां के नेता की एक अलग छवि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के व्यक्तित्व के कारण एवं उनकी असाधारण कार्य शैली के कारण हम अपने आप को बिहारी होने पर गौरवान्वित महसूस करते हैं।

 

 

भाजपा के नेता बिहार में विकास की बात ना करते हुए बस बिहार को किस तरह से बदनाम करें हमारे माननीय नेता नीतीश कुमार जी को किस तरह से बदनाम करें बस इन्हीं कार्यों में भाजपा के नेता लगे हुए हैं। इस मौके पर पैठना पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि वीरेंद्र कुमार,युवा नेता डॉ शशिकांत कुमार टोनी, महिला नेत्री रानी देवी, जदयू नेता राजेश प्रसाद, अधिवक्ता अमित कुमार रिक्की, सूरज प्रसाद भूदेव प्रसाद कन्हैया महतो भोला प्रसाद गुप्ता अशोक कुमार यादव समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

 

Other Important News