October 19, 2024

ख़बरें टी वी : 2 लोगों की हत्या चोरी करने वाला निकला अपना दोस्त कातिल, नालंदा पुलिस की सराहनीय सफलता ने कुछ घंटों में ही अपराधी को धर पकड़ा… जानिए पूरी ख़बर

 

 

 

2 लोगों की हत्या चोरी करने वाला निकला अपना दोस्त कातिल, नालंदा पुलिस की सराहनीय सफलता ने कुछ घंटों में ही अपराधी को धर पकड़ा…

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा जिला के परवलपुर थाना अंतर्गत करण बीघा गांव में पिछले 28 जून को दोहरे हत्याकांड के साथ चोरी की घटना घटित हुई थी। जिसमें एक 4 साल का बच्चा एवं एक वृद्ध महिला की हत्या गला में फांसी लगाकर कर दी गई थी।
हत्या का समय करीब दोपहर में था, उस वक्त घर में वृद्ध महिला और बच्चा सो रहा था। तभी पड़ोस के दोस्त रविकांत ने बड़ी आसानी से मृतक के परिवार को झांसा देकर उनके घर में दाखिल हुआ।

 

 

क्योंकि बच्चा और बच्चे की मां को उसी दिन अपना घर आना था, परंतु बच्चा आ गया था और मां को उसने बरगलाकर कहा कि कल मैं आपके गांव के तरफ आऊंगा और मेरे साथ आप लौट जाइएगा। जिसके वजह से उसकी मां उस दिन नहीं आ पाई थी और घर में दोनों अकेले थे। इसी का फायदा उठाकर उसने अपने ही दोस्त के घर मे चोरी करने का प्लान बनाया और वह घर में घुस गया …..

 

 

साथ ही गोदरेज और लॉकर का रखा हुआ कीमती सामान एवं नगदी चोरी करने में लगा था। तभी घर में वृद्ध महिला या फिर बच्चे की नींद खुल गई, जिसके बाद उसने शोर मचाना चाहा जिसके वजह से दोनों घर वालों को मौत के घाट उतार दिया। अपराधी को पड़ोस में रहने की वजह से और अच्छी दोस्ती होने की वजह से पहचानते थे, इसी वजह से उन्हें यह चैन की नींद सुला दिया और फिर घटने का अंजाम दे दिया।

 

 

जैसा कि अपराधी रविकांत ने पुलिस को बताया कि उसके ऊपर कर्ज था और वह चाहता था की चोरी कर कर वह वह कर्ज चुकता कर दें, जिसके वजह से वह चोरी के नियत से गया था परंतु घर में लोग जाग गए और इसे पहचानते थे इसी वजह से उसने अपने जुर्म को छुपाने के लिए दोनों को गला दबाकर मार दिया।
नालंदा पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने बताया कि या पुलिस के लिए काफी चैलेंज था और संवेदना भी थी कि आखिर इस तरह की घटना किस तरह से घटी और पुलिस ने एसआईटी गठन कर डॉग स्क्वाड एवं फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार अनुसंधान कर घटना में शामिल सिर्फ एक अपराधी ने सारे घटना को अंजाम दिया जोकि पकड़ा गया है।

 

 

इस उद्भेदन में एसआईटी की टीम मैं हिलसा डीएसपी, इंस्पेक्टर , परवलपुर थाना इंचार्ज के साथ जो भी लोग शामिल थे उन्हें नालंदा के पुलिस अधीक्षक ने बोला कि यह बधाई के पात्र हैं और इन्हें इनाम भी दिया जाएगा….

 

 

Other Important News