October 19, 2024

ख़बरें टी वी : अखिल भारतीय शिक्षा मंच के प्रदेश अध्यक्ष तथा सामाजिक कार्यकर्ता आलोक आजाद ने आज…. जानिए पूरी ख़बर

 

अखिल भारतीय शिक्षा मंच के प्रदेश अध्यक्ष तथा सामाजिक कार्यकर्ता आलोक आजाद ने आज….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : अखिल भारतीय शिक्षा मंच के प्रदेश अध्यक्ष तथा सामाजिक कार्यकर्ता आलोक आजाद ने आज जद यू के प्रदेश महासचिव, उधोगपति, बिहार राइस मिल आनर्स एसोशिएशन के अध्यक्ष सह राष्ट्रीय संयोजक ABRVM चुनाव समिति राजू गुप्ता से उनके पटना स्थित आवास पर मिलकर उनके उपर 24 मई को रात्रि में सासाराम से पटना आने के क्रम में रोहतास जिला अंतर्गत अकोढ़ीगोला स्थित जोरावरपुरा बांक फार्म के समीप जानलेवा हमले की जानकारी प्राप्त कर उनको हिम्मत प्रदान करते हुए कहें की संपूर्ण बिहार के युवाओं में राजू गुप्ता की हत्या के प्रयास को लेकर नाराजगी है।

उन्होंने कहा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को आज उन्होंने पत्र लिखकर ‌राजू गुप्ता पर जानलेवा हमले के 48 घंटा बीतने के बावजूद अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए अविलंब गिरफ्तारी तथा पर्याप्त सुरक्षा देने की मांग की है।

आलोक आजाद ने बताया कि 24.12.2023 को रात्रि में सासाराम से डेहरी आने के क्रम में जोरावरपुरा बांक फार्म के समीप तीन हथियारबंद अपराधियों ने राजू गुप्ता की गाड़ी को रोककर इनकी हत्या का प्रयास किया। इस दौरान ड्राइवर की सुझबुझ के कारण जदयू प्रदेश महासचिव की जान बच सकी। इसके बाद अपराधियों द्वारा राजू गुप्ता की गाड़ी का पीछा भी किया गया था। लेकिन ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा।जिसके कारण राजू गुप्ता की जान किसी तरह बच सकी।जिसकी सूचना रोहतास जिला अंतर्गत अकोढ़ीगोला थाना को देकर मामला दर्ज करवाया जा चुका है। इसके पूर्व में भी राजू गुप्ता को अपराधियों द्वारा धमकी दिया जा चुका है।जिसकी सूचना समय समय पर राजू गुप्ता के द्वारा दिया गया है। लेकिन अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं किया जाना कहीं न कहीं इनके साथ बड़ी घटना होने की संभावना बन रही है। राजू गुप्ता वैश्य समाज के राष्ट्रीय नेता तथा बड़े उधोगपति भी है जिसके कारण उनको बिहार के विभिन्न जिलों में लगातार दौरा करना पड़ता है तथा विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल भी होना पड़ता है।इस दौरान इनपर हमले की आशंका भी बनी रहेगी।

आलोक आजाद ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री से राजू गुप्ता जी पर हुए जानलेवा हमले की अविलंब सी आई डी जांच करवाते हुए उनको पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की है ताकी उनकी जान बच सके।

 

 

Other Important News