October 19, 2024

ख़बरें टी वी : एक बाइक पर सात सवार, घटना घटी मां की हालत गंभीर, हमेशा सड़क पर बाइक सवार हेलमेट लगाकर चले, सीमित सवारी लेकर चले…. जानिए पूरी ख़बर

 

एक बाइक पर सात सवार, घटना घटी मां की हालत गंभीर, हमेशा सड़क पर बाइक सवार हेलमेट लगाकर चले, सीमित सवारी लेकर चले….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : नालंदा जिला के सारे थाना अंतर्गत मधुबन होटल के निकट बाइक सवार रेनू देवी बाइक से गिरने के बाद हुई गंभीर रूप से घायल। इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने चिंताजनक स्थिति में हाई सेंटर रेफर कर दिया।

 

काल्पनिक चित्र

 

घटना के बारे में बताया जाता है कि संजीत पासवान रहूई थाना क्षेत्र के पेशोर गांव से नोआमा गांव शादी में जा रहा था ।
संजीत पासवान ने बताया की एक मोटर साइकिल पर 5 बच्चे, बच्चे की मां और चलाने वाला खुद पिता जा रहा था, तभी अज्ञात वाहन के चकमा देने पर मोटरसाइकिल चलाने में संजीत पासवान अनियंत्रित हो गया जिसके वजह से मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई,

 

 

 

 

वही 5 बच्चे और चलाने वाला चालक को एक भी खरोच नहीं आई।
रेनू देवी के 6 बच्चे हैं, जिसमें सबसे बड़ा बच्चा 6 साल का दूसरा बच्चा 5 साल का तीसरा 4 साल चौथा 3 साल दूसरा 2 साल और एक 3 माह का दूध मुहा बच्चा है, हालाकी आज सफर में एक बच्चा घर पर ही रह गया था।

 

 

 

 

अगर अ – सावधानी की बात कहे तो एक मोटरसाइकिल पर इतना एक साथ सवार होकर जाना कहां तक सुरक्षित हो सकता था यह तो परिणाम ही बता दिया। जबकि परिवहन विभाग के द्वारा हमेशा चेतावनी दी जाती है सड़क पर बाइक सवार हेलमेट लगाकर चले, सीमित सवारी लेकर चले, यातायात नियमों का पालन करे, यह सब कहीं ना कहीं लोगों को अपनाने की जरूरत है। ताकि उनका सफर सुरक्षित रहे….

 

 

Other Important News