October 19, 2024

ख़बरें टी वी: ईद-उल-फितर के अवसर पर विधि व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग…. जानिए पूरी ख़बर

ईद-उल-फितर के अवसर पर विधि व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बैठक…

 

*अगले आदेश तक किसी भी प्रकार के जुलूस निकालने की नहीं होगी अनुमति*

*सभी संवेदनशील क्षेत्रों में ड्रोन कैमरा से की जाएगी निगरानी*

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : ईद-उल-फितर के अवसर पर विधि व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर एवं पुलिस अधीक्षक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक किया।
विधि व्यवस्था के लिए निर्गत संयुक्तादेश के निदेशों का अक्षरशः अनुपालन सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी सुनिश्चित करें, इसका अनुपालन सुनिश्चित कराने का निदेश दिया गया।
सभी पदाधिकारियों को बताया गया कि अगले आदेश तक किसी भी तरह के जुलूस निकालने की अनुमति नहीं है। विधि व्यवस्था का संधारण प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है।
सभी थाना, प्रखंड एवं अनुमंडल स्तर पर शांति समिति की बैठक की जा रही है। विधि व्यवस्था के दृष्टिकोण से संवेदनशील क्षेत्रों में स्थानीय स्तर पर ईद से पहले दुबारा शांति समिति की बैठक सुनिश्चित करने का निदेश दिया गया।
डीजे का संचालन अनुमान्य नहीं है। लाउडस्पीकर एक्ट का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई सुनिश्चित किया जाय।
सभी क्षेत्रों में, विशेषरूप से संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरे से निगरानी की जाएगी। इसके लिए आवश्यकतानुसार ड्रोन कैमरे की व्यवस्था की जा रही है।
सभी जगह फायर ब्रिगेड को तैयार स्थिति में रखने का निदेश दिया गया।
बैठक में पुलिस अधीक्षक, उप विकास आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवं थाना प्रभारी आदि जुड़े थे।

 

Other Important News