October 19, 2024

खबरें टी वी: बाबा साहेब के रास्ते पर चलकर ही हो सकता है समाज का असल विकास : श्रवण कुमार… जानिए पूरी ख़बर

बाबा साहेब जयंती की पूर्व संध्या पर अम्बेदकर चौक पर जलाया गया दीप 

बाबा साहेब के रास्ते पर चलकर ही हो सकता है समाज का असल विकास : श्रवण कुमार

 

 

 

ख़बरें टी वी : ब्यूरो रिपोर्ट : संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ. भीम राव अम्बेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर गुरुवार को अम्बेदकर चौक पर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार द्वारा दीप जलाया गया। मंत्री श्री कुमार ने कहा कि जदयू द्वारा बाबा साहेब की जयंती की पूर्व संध्या पर दीप जलाकर उन्हें नमन किया जा रहा है।

 

 

कहा कि हम सबों को संविधान के द्वारा बाबा साहेब ने अधिकार दिलाया है। उनके बताये रास्ते पर चलने की जरूरत है। उनकी बातों का अनुकरण करना चाहिए। बाबा साहेब के रास्ते पर चलकर ही देश का असल विकास हो सकता है। उनके सपनों को साकार करने की जरूरत है। सूबे की सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बाबा साहेब के सपनों को साकार करने में लगी है।

 

 

समाज के नीचले पायदान पर रहने वाले लोगों को विकसीत करने का काम किया जा रहा है। गांवों को स्मार्ट बनाया जा रहा है। गांव के लोगों को अब शहरों के जैसी सुविधाएं मिल रही है। गांव का विकास होगा तभी असल में राज्य व देश का विकास होगा। नीतीश कुमार के द्वारा विकास के लिए अपनाये गये कामों को अब दूसरे प्रदेश की सरकार अपनाने लगी है।

 

 

देश में अब बिहार के जैसी विकास की जरूरत है। इसके लिए देश की बागडोर नीतीश कुमार के हाथों में होनी चाहिए। इससे पूरे देश में एक समान विकास होगा। इस मौके पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष जयराम सिंह, जदयू वरीय नेता मुन्ना कुमार, जदयू नगर अध्यक्ष राकेश कुमार, अजीत कुमार वर्मा, संतोष प्रसाद सहित अन्य मौजूद थे।

 

Other Important News