October 19, 2024

ख़बरें टी वी : निहार शरीफ के ब्रिलियंट कान्वेंट के प्रांगण में नए सत्र 23- 24 का शुभारंभ पठन-पाठन का किया गया इस नए सत्र में बच्चों के स्वागत में ….. जानिए पूरी ख़बर

 

 

निहार शरीफ के ब्रिलियंट कान्वेंट के प्रांगण में नए सत्र 23- 24 का शुभारंभ पठन-पाठन का किया गया इस नए सत्र में बच्चों के स्वागत में ….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट :  ब्रिलियंट कान्वेंट के प्रांगण में नए सत्र 23- 24 का शुभारंभ पठन-पाठन का किया गया इस नए सत्र में बच्चों के स्वागत में शिक्षकों के द्वारा उनके लिए विशेष प्रोग्राम का आयोजन किया गया ताकि बच्चे को यह महसूस हो कि हमारा विद्यालय एवं शिक्षक उनके संज्ञानात्मक विकास को कितना महत्व देते हैं ।

 

 

इसी कड़ी में शिक्षकों के द्वारा बच्चों के आगमन पर उन्हें फूल से स्वागत किया गया और उन्हें स्पेशल फील करवाया गया ।
इस अवसर पर ब्रिलियंट कान्वेंट के चेयरमैन डॉ शशि भूषण कुमार ने कहा की यह बगिया रूपी विद्यालय में आप सभी नन्हें मुन्ने एवं सुगंधित फूल है जो कि इस विद्यालय के प्रांगण को और भी खूबसूरत करते हैं।

 

 

इस अवसर पर प्राध्यापिका डॉ पुष्पलता विद्यार्थी ने कहा कि बच्चों ने भी अपने पहले दिन के शुभारंभ पर शिक्षकों को भी गुलाब का फूल देकर उनका स्वागत किया गया , जिसमे और भी कई तरह के क्रिएटिव और इनोवेटिव कार्यक्रमों को शामिल किया गया जिससे बच्चों में एक नई ऊर्जा का संचार किया गया ताकि बच्चे अपने पठन पाठन का कार्य नई उत्साह के साथ शुरू करें।

 

 

इस अवसर पर वेल मेंटेन शिक्षक का पुरुस्कार शशि स्मिता और रिंकू सिन्हा मैम को दिया गया ।
पवन कुमार , विजय कुमार, किशोर कुमार पांडेय इत्यादि लोग उपस्थित थे।

 

 

Other Important News