October 18, 2024

ख़बरें टी वी : महात्मा फूले समता परिषद नालंदा के तत्वावधान में आज बिहारशरीफ में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया….. जानिए पूरी ख़बर

 

 

महात्मा फूले समता परिषद नालंदा के तत्वावधान में आज बिहारशरीफ में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया।

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : पत्रकारों को संबोधित करते हुये परिषद के जिलाध्यक्ष सोनू कुशवाहा ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को जनता दल यू में बुलाया गया था, ना कि वे खुद इच्छा जताई थी। उन्होने कहा कि जनता दल यू को मजबूत करने के लिए हीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पहल पर वे पार्टी ज्वाइन किये थें लेकिन पार्टी में उन्हें सम्मान नहीं मिला जिसके वे हकदार थें।

 

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा वर्ष 2009 में और 2021 में खुद उपेंद्र कुशवाहा को बुलाये और पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराये जिसका रिकाॅर्ड है। जरूरत पड़े तो इसकी जांच भी कराई जा सकती है। उन्होने कहा कि 22 लाख सदस्य के साथ रालोसपा जदयू में विलय किया था। इस बार लगभग हमारे लोगों ने जदयू के लिए दस से बीस हजार नये लोगों को सदस्यता ग्रहण कराने का काम किया।

 

 

उन्होने कहा कि कुढ़नी विधानसभा चुनाव मंे हार का कारण यही है कि पार्टी कमजोर हो रही है जिसको मुख्यमंत्री मानने को तैयार नहीं है। जनता दल यू का पूरे देश में कोई कमिटी नहीं बना है। हमलोग नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनाने का सपना देखें हैं यह सपना कोरा साबित हो जायेगा। उन्होने कहा कि आगामी 2 फरवरी को शहीद जगदेव की जयंति मनाया जायेगा जिसमें बड़ी संख्या में लोग शिरकत करेंगे। शहीद जगदेव के विचारों को बताया जायेगा। उन्होने उपेंद्र कुशवाहा पर आरा के जगदीशपुर में हुये हमले का विरोध किया और कहा कि हताशा में किया गया यह घटना है।

 

उपेंद्र कुशवाहा के कद को छोटा करने की कोशिश किया जा रहा है। उन्होने कहा कि बिहार की जनता जानती है उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा किये गये कार्यों को। उन्होने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून पूरी तरह से विफल है। जिसके कारण जहरीली शराब का सेवन कर हजारों लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होने कहा कि इस कानून को सही तरीके से सरकार लागू करे या कानून में बदलाव लाये। इस मौके पर अजयकांत चैधरी, प्रेम कुमार चंदन आदि लोग मौजूद थें।

 

Other Important News