October 19, 2024

ख़बरें टी वी : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा कहा करते हैं राज्य सरकार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों एवं गरीबों का है… जानिए पूरी ख़बर

राज्य सरकार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का है :- श्रवण कुमार

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट :  बिहारशरीफ प्रखंड के चकरसलपुर निवासी मृतक सोनी कुमारी की मृत्यु पानी में डूबने से हो गई थी आश्रित उनकी मां गिरनी देवी को राज्य सरकार द्वारा प्रदत चार लाख की सहायता राशि का चेक बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा दिया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आपदा पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद बिहार की सरकार कर रही है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा कहा करते हैं राज्य सरकार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों एवं गरीबों का है ।

 

 

बिहार में उनके नेतृत्व में जो काम हुआ देश में कोई राज उसका जोड़ा नहीं लगा सकता बिहार में हुए कार्यों का डंका आज देश में बज रहा है। देश स्तर पर नीतीश कुमार जी की छवि विकास पुरुष से लेकर सुशासन बाबू के रूप में देखी जा रही है और यही कारण है देश के लोग उनकी ओर अपनी निगाहें फैला कर बैठे हैं कि कब मौका मिले उन्हे और देश को उनका कुशल नेतृत्व देश को मिले बिहार में उनके नेतृत्व में गरीबों पिछड़ों शोषित और दलितों महा दलितों को विकास की मुख्यधारा में हमारी सरकार ने जोड़ने का काम किया है।

 

 

 

इस अवसर पर विधान पार्षद रीना यादव जनता दल यू के मुख्य प्रवक्ता डॉ धनंजय कुमार देव प्रखंड अध्यक्ष जदयू संजय कुशवाहा जीतन चौहान आकाश कुमार उदय मेहता मनोज कुमार सोनु कुमार सरयुग महतो सन्नी चंद्रा सुबोध पंडित अशोक कुमार ।

 

Other Important News