October 19, 2024

ख़बरें टी वी : अनेकों गणमान्य व्यक्तियों के द्वारा समाजसेवी दीपक कुमार को प्रशस्ति पत्र और सम्राट महापद्मनंद जी का फोटो दे कर सम्मानित किया गया… जानिए पूरी ख़बर

 

 

समाजसेवी दीपक कुमार का रामपुर में हुआ जोरदार स्वागत…

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ई सत्यम की रिपोर्ट : उत्तर प्रदेश के रामपुर में बिहार से आमंत्रित अतिथि के रूप में प्रतिनिधि के रूप में भाग लेने गए जाने-माने समाजसेवी तथा ऑल इंडिया महापद्मनंद कम्युनिटी एजुकेटेड एसोसिएशन के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक कुमार का रामपुर के मिलक में स्थानीय साथियों के द्वारा भव्य स्वागत हुआ।
बताते चलें कि रामपुर के मिलक में ऑल इंडिया महापद्मनंद कम्युनिटी एजुकेटेड एसोसिएशन उत्तर प्रदेश इकाई का 24 वां राज्य अधिवेशन आयोजित हुआ। इस अधिवेशन में बिहार टीम की ओर से 5 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल अधिवेशन में भाग लेने हेतु गए थे । रामपुर के मिलक में आयोजित यह दो दिवसीय अधिवेशन 24 दिसंबर से लेकर 25 दिसंबर तक चला। जिसमें समस्त देश के गणमान्य व्यक्तियों को आमंत्रित किया गया था।

 

 

इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर अवध राज नंद एवं उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार नंद , बिहार लोक सेवा आयोग के पूर्व सदस्य तथा देश और दुनिया के जाने-माने नेत्रहीन विद्वान प्रो. शिवज तन ठाकुर सहित अनेकों गणमान्य व्यक्तियों के द्वारा समाजसेवी दीपक कुमार को प्रशस्ति पत्र और सम्राट महापद्मनंद जी का फोटो दे कर सम्मानित किया गया।
दीपक कुमार विगत कई वर्षों से समाज सेवा के क्षेत्र में निस्वार्थ भाव से अलख जगा रहे हैं। अब राज ही नहीं बल्कि समस्त देश से उन्हें सम्मान के लिए कई आमंत्रण आते है । अपने दैनिक कार्यों में अति व्यस्तता के बावजूद समय निकालकर वे लोगों के बीच अवश्य जाते हैं।

 

 

समाजसेवी दीपक कुमार ने जब बिहार टीम की ओर से उपस्थित लोगों के बीच अपना भाषण प्रस्तुत किया तो तमाम उत्तर प्रदेश के लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट से भव्य अभिवादन किया। और मंच से उतरते ही लोगों ने गले लगा लिया। समाजसेवी दीपक कुमार ने अपने संबोधन में पर्यावरण संरक्षण, कन्या भ्रूण हत्या पर रोक, शहीद शिक्षा के प्रचार-प्रसार पर बल दिया।मौके पर के एन शर्मा सत्येंद्र, सूर्य देव शास्त्री , सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

 

Other Important News