October 19, 2024

ख़बरें टी वी : बिहार शरीफ में मेयर पद के उम्मीदवार कमर रिजवी ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान, अपने विकास के वादों पर उतरेंगे खरा… जानिए पूरी ख़बर

बिहार शरीफ में मेयर पद के उम्मीदवार कमर रिजवी ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान, अपने विकास के वादों पर उतरेंगे खरा…

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : आगामी बिहार शरीफ नगर निगम चुनाव को लेकर जनसंपर्क अभियान काफी तेज हो गया है, वही मेयर प्रत्याशी कमर रिजवी द्वारा बड़ी दरगाह सहित कई वार्डो का दौरा कर जनसंपर्क किया गया ।

 

 

इस दौरान उन्होंने कहा जनता के बीच कहा कि पिछले कई वर्षों से उनके और उनके परिवार द्वारा नगर निगम में डिप्टी मेयर के पद पर रहकर सेवा करते आ रहे हैं और इस बार मेयर प्रत्याशी के रूप में लोगों के बीच आए हैं। इसलिए लोग इस बार भी अपने शहर में आगे के विकास के लिए मेयर बनाने का काम करें, ताकि शहरी इलाकों में बेहतर विकास हो सके ।

 

 

इस  जनसंपर्क अभियान में लोगों ने इनके हाथ मजबूत करने का वादा किया है,  इस दौरान कमर रिजवी के भाई नदीम जफर ने कहा की हमलोग का एक ही मकसद है और वो है विकास करना और विकास के लिए ही हम लोग चुनाव लड़ रहे हैं ।

 

 

ताकि पद मिलने के बाद शहर के सभी वार्ड में विकास का कार्य कर सके । इस दौरान दर्जनों समर्थक उनके साथ रहे और जहां – जहा गली , मोहल्ले , दुकानदारों सहित आम जनता ने उनका भव्य स्वागत किया ।

 

Other Important News