October 19, 2024

ख़बरें टी वी : राजगीर थाना पुलिस ने घटना को अंजाम देने जा रहे अपराधी हुए गिरफ्तार, अपराधियों के पास से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस एवं कई तरह के चोरी के उपकरण व मोटरसाइकिल हुआ बरामद…. शेयर करें खबरों को

राजगीर थाना पुलिस ने घटना को अंजाम देने जा रहे अपराधी हुए गिरफ्तार, अपराधियों के पास से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस एवं कई तरह के चोरी के उपकरण व मोटरसाइकिल हुआ बरामद….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ई आदित्य की रिपोर्ट : नालंदा जिले के राजगीर में गुप्त सूचना मिली कि अंतर जिला अपराधी गिरोह के अपराधी एक मोटरसाईकिल पर सवार होकर अपराध करने के लिए निकला है । पुलिस अधीक्षक नालंदा के निर्देशन में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजगीर प्रदीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया ।

 

 

राजगीर की ओर आने वाली सभी सड़को पर थानाध्यक्ष राजगीर मो मुश्ताक के द्वारा तत्काल वाहन चेकिंग लगाया गया । राजगीर छबिलापुर रोड में गश्ती पदाधिकारी द्वारा वाहन चेकिंग किया जा रहा था ,

 

 

उसी क्रम में एक मोटरसाईकिल पर सवार तीन अपराधी पुलिस की चेकिंग देखकर भागने लगे । पुलिस के द्वारा खदेड़कर दो अपराधी को पकड़ा, एवं एक अपराधी भागने में सफल रहा वही पकड़े गए अपराधी के पास दो सट्टा 8 जिंदा कारतूस, चोरी करने की सामग्री मोबाइल सहित मोटरसाइकिल पकड़ी गई।

 

 

Other Important News