October 19, 2024

ख़बरें टी वी : कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर 5 की हो गई मौत एक की हालत गंभीर कर्ज देनदार हमेशा करते थे परेशान….. शेयर करें खबरों को

कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर 5 की हो गई मौत एक की हालत गंभीर कर्ज देनदार हमेशा करते थे परेशान…..

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम की रिपोर्ट : अभी-अभी एक बड़ी खबर बिहार राज्य के नवादा जिले की है जहां एक ही परिवार के 6 लोगों ने सल्फास की गोली खा लिया , जिसमें पांच की मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर बनी है, जिसमें केदारनाथ प्रसाद गुप्ता,पत्नी अनिता गुप्ता,बेटी सोनक्षी कुमारी, बेटा धुव कुमार की मौत हो गई ।

 

 

वहीं बेटी साक्षी कुमारी की हालात गंभीर बनी हूई है। जिसे इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया है,मामला नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ले की है। बताया जाता है कि केदार लाल गुप्ता अपने परिवार के साथ न्यू एरिया मोहल्ले के कपासी कोठी में पिछले 20 वर्षो से किराए पर रहते थे।

 

 

इनका पैतृक गांव रजौली थाना क्षेत्र के अम्बा बताया जाता है। नवादा में किराए के मकान में रह कर शहर में फल की दुकान चलाते थे। गुप्ता परिवार कर्ज से परेशान था, आए दिन कर्ज वसूली के लिए अभद्रता की जा रही थी।

 

 

वहीं इस घटना की सूचना पर पहुंची। मामले की जांच मे जुट गई है। एसपी गौरव मंगला ने बताया कि इस घटना मे पांच की मौत हुई है, पुलिस सभी विन्दु पर जांच कर रही है। एक बार जो अभी तक सामने आई है और हर कर्जदार की बात इस तरह की होती है कि उन्हें कर्ज तो आसानी से दे देते हैं लेकिन हमेशा परेशान किया जाता है ऐसे में पुलिस को ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिए ताकि ऐसी खबर समाज में फिर से ना पाए।

 

 

Other Important News