October 19, 2024

ख़बरें टी वी : पावापुरी महोत्सव 2022 में कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, नालंदा जिले के कई स्कूलों के छात्र छत्राओं ने प्रतियोगिताओं में भाग लिया, जिसमें ….. जानिए पूरी खबर

पावापुरी महोत्सव 2022 में कई प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन , नालंदा जिले के कई स्कूलों के छात्र छत्राओं ने प्रतियोगिताओं में भाग लिया, जिसमें गिरियक प्रखंड के दौलाचक उत्क्रमित मध्य विद्यालय के छात्रों ने दिखाया अपना जोहार….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट : विगत दिनांक 23.10.2022 एवं दिनांक 24.10.2022 को पावापुरी महोत्सव 2022 में आयोजित मेहंदी , रंगोली , पेंटिंग और क्विज की प्रतियोगिता में मेरे विद्यालयों से शामिल सभी छात्र – छात्राओं को मैं शिशिर कुमार सिन्हा प्रभारी प्रधानाचार्य बच्चो को बहुत बहुत बधाई , आशीष और शुभकामनाएं देता हूं ।

 

 

जिन्होंने अपने कठोर परिश्रम , लगन , उत्साह एवं प्रतिस्पर्धात्मक क्षमता से महोत्सव में आयोजित प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन कर हम सभी को गौरवान्वित किया है ।

 

 

मैं अपनी ” टीम दौलाचक ” के सभी सदस्यों को भी धन्यवाद ज्ञापित करता हूं जिनके उत्कृष्ट मार्गदर्शन ने छात्र – छात्राओं को बेहतर प्रदर्शन करने का मार्ग प्रशस्त किया ।

 

 

मेरे विद्यालय से देवराज कुमार और हिमांशु कुमार ने क्विज प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान तथा रंगोली प्रतियोगिता में बालिकाओं के समूह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है ।

 

 

मैं पावापुरी महोत्सव 2022 में आयोजित सभी प्रतियोगिता में शामिल अपने सभी छात्र – छात्राओं के सुखद , सफल और उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हू।

 

Other Important News