October 19, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा पुलिस को मिली एक और कामयाबी लॉज में रहकर करता था लूटपाट, पुलिस ने तीन देसी पिस्तौल के साथ दो मोबाइल किया बरामद…  शेयर कीजिए खबरों को

नालंदा पुलिस को मिली एक और कामयाबी लॉज में रहकर करता था लूटपाट, पुलिस ने तीन देसी पिस्तौल के साथ दो मोबाइल किया बरामद, बदमाशों की तलाश में नालंदा पुलिस….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 :  ई.शुभम की रिपोर्ट :  पुलिस अधीक्षक महोदय के दिशा निर्देशन में आसूचना के आधार बिहार थाना की पुलिस के द्वारा पर कार्रवाई के क्रम में थानाक्षेत्र के पटेल नगर स्थित रेखा लॉज से कुल- 03 देशी पिस्तौल तथा दो मोबाईल सेट को बरामद किया गया है । पुलिस को सूचना मिली थी कि लॉज में कुछ असमाजिक तत्व त्योहार के समय जमा हुए है , जिस पर तत्तपरता से कार्रवाई करते हुए उक्त लॉज की छानबिन के कम में कुल -03 विधि – विरूद्ध बालक को निरूद्ध किया गया तथा कमरे की गहराई से तलाशी लेने पर बिस्तर के नीचे से तीन देशी पिस्तौल एवं दो मोबाईल बरामद किया गया । पुलिस के अनुसंधान में अब तक जो तथ्य सामने आए है , उससे स्पष्ट हुआ है कि इस विधि – विरुद्ध बालक पढाई के लिए लॉज में रहते है तथा राहगीरों को पिस्तौल का भय दिखाकर छिनछोर करते है तथा भीडभाड वाले स्थान पर पिस्तौल का भय दिखाकर महिलाओं के साथ छेडखानी एवं मोबाईल , पर्स , रूपया आदि छिनकर भाग जाते है, तथा लॉज में विद्यार्थी बनकर रहते है और छिपकर रहते है ।

 

बरामद सामानों के संदर्भ में बिहार थाना कांड संख्या -748 / 22 दिनांक -07.10.22 धारा- 25 ( 1 – बी ) / ए / 26 / 35 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत कांड दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है ।

 

 

बरामद सामानः

1. देशी पिस्तौल -03 2. मोबाईल सेट -02

 

छापामारी दल के सदस्यगणः

1. डॉ ० मो ० शिब्ली नोमानी , अनु ० पु ० पदा ० , सदर , बिहारशरीफ , नांलदा ।

2. बिरेन्द्र कुमार , थानाध्यक्ष , बिहार थाना ।

3. पु ० अ ० नि ० संजीव कुमार सिंह , बिहार थाना

 4. पु ० अ ० नि ० पंकज कुमार पवन , बिहार थाना ।

5. पु ० अ ० नि ० शिवम कुमार सुमन , बिहार थाना ।

6. बिहार थाना के अन्य कर्मी ।

 

Other Important News