October 19, 2024

ख़बरें टी वी : ललन सिंह पर जमकर बरसे कहां अमित शाह समुद्र है जहां नदी का पानी आता है और ललन सिंह गड्ढा है जहां गटर का गंदा पानी गिरता है….. जानिए पूरी ख़बर

राजगीर में आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर जमकर बरसे कहां अमित शाह समुद्र है जहां नदी का पानी आता है और ललन सिंह गड्ढा है जहां गटर का गंदा पानी गिरता है.

 

 

 

ख़बरें टी वी : डेस्क रिपोर्ट : 9334598481 : नालंदा के राजगीर पहुंचे जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह उन्होंने सबसे पहले झारखंड में नक्सलियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए चितरंजन कुमार के परिवार से मिलकर श्रद्धांजलि अर्पित कर संवेदना प्रकट की साथ ही शहीद परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

 

 

इस दौरान दर्जनों की संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे. इसके साथ ही उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे और कहां की पहले बिहार को देखिए उसके बाद देश की सोचिएगा.

 

 

तंज कसते हुए कहा कि जब उनको अकेले अपॉइंटमेंट नहीं मिला तो वह लालू जी का सहारे सोनिया गांधी से मुलाकात और विपक्षी एकता को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं जहां मैं बिल्कुल कामयाब नहीं हो होंगे वहीं, यूपी के फूलपुर लोकसभा से मुख्यमंत्री के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार के कई जिले में पटेल समाज के लोग हैं पहले वहां से जीतकर दिखाएं उसके अलावा झारखंड उड़ीसा राजस्थान इत्यादि जगहों पर भी पटेल समाज के लोग हैं.

 

 

हरियाणा में महागठबंधन की ओर से आयोजित विपक्षी एकता रैली पर तंज कसते हुए कहा के वहां तीन चार लोगों के अलावा कोई भी क्षेत्रीय पार्टी मौजूद नहीं था. वहीं बिहार में बढ़ते अपराध पर भी कहां के यहां के लोग जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से खुद को असहज महसूस कर रहे हैं और डरे समय से रहते हैं सरेआम गोलियां चलती है और थाने में डीएसपी को धमकाया जाता है वही बेगूसराय हिंसा पर भी उन्होंने सरकार के जीरो टॉलरेंस को खोखला बताया है.

 

 

बिहार सरकार द्वारा चलाए जा रहे सात निश्चय योजनाओं का जमकर बखिया उधेड़ और केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की कॉल से लेकर अर्थव्यवस्था तक बेहतर बनाने में केंद्र सरकार और उनके प्रतिनिधि ने अहम भूमिका निभाई और आज विश्व में अर्थव्यवस्था के दृष्टि से पांचवे स्थान पर भारत है. वहीं शिवानंद तिवारी के आश्रम वाले बयान पर चुटकी लेते हुए आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार को कहां की अबे आश्रम जाएंगे तो सिर्फ एक ही चीज सिखाएंगे कि कैसे पलटी मारा जाए….

 

 

क्योंकि अब तक 3 बार उन्होंने पाला बदला इसके अलावा उन्हें किसी विषय पर कोई जानकारी नहीं है वसीम अपना वक्त गुजार रहे हैं और इसके अलावा उनका अब कुछ नहीं हो सकता. जब पूर्व प्रधानमंत्री स्व. बी पी सिंह ने ताऊ जी को मंत्रालय से बर्खास्त किया था जो नीतीश कुमार ने इस्तीफा नहीं दिया और आज उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं आज उनकी आत्मा को कितना ठेस पहुंचा हूं इससे साफ जाहिर होता है कि इन्हें सिर्फ कुर्सी प्रेम है.

 

 

आरसीपी सिंह ने बीजेपी में शामिल होने या फिर नई पार्टी बनाने को सवालों पर उन्होंने कहा कि आने वाले समय में आपको सभी चीज साफ तौर पर जाहिर हो जाएगा अभी हम पूरे बिहार के दौरे पर हैं और अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं उनका जो निर्णय होगा वह हमारा फ़ैसला होगा. गृह मंत्री अमित शाह सीमांचल दौरे पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह द्वारा किए गए टिप्पणी पर आरसीपी सिंह ने उनकी तुलना गड्ढे और समुद्र से कर दी.

 

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आरसीपीसी ने सलाह देते हुए कहा कि दाएं बाएं का खेलना खेल कर बिहार की जनता के सोचे और अंतिम विकेट बचा है उसको देखते हुए खेला खेलें…

Other Important News