October 19, 2024

ख़बरें टी वी : लाइव नशे के हालत में शराबी ने किया हॉस्पिटल में हंगामा, लगातार अपने माता-पिता के साथ वहां मौजूद लोगों को देता रहा गालियां , चलाता रहा हाथ और पैर…. जानिए पूरी ख़बर

 

लाइव नशे के हालत में शराबी ने किया हॉस्पिटल में हंगामा, लगातार अपने माता-पिता के साथ वहां मौजूद लोगों को देता रहा गालियां , चलाता रहा हाथ और पैर….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : डेस्क रिपोर्ट : नालंदा जिले के जिला मुख्यालय बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में एक शराबी को पुलिस ने बेहोशी के हालत में लेकर आया और जब होश आया और उसके परिजन आए तब उसने अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में ही नौटंकी करना शुरू कर दिया…..

 

 

जहां ना तो अपनी मां को पहचान रहा था और ना ही अपने पिता को , लगातार गालियां देता जा रहा था । उसे काबू में रखने के लिए उसे बेड से बांधा गया, क्योंकि वह बेहोशी की हालत में भी काफी उछल कूद रहा था। जब उसे बेहतर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल से रेफर किया गया, तब भी ले जाते वक्त उसने काफी नौटंकी की, मौके पर मौजूद लोगों को गालियां दिया, हाथ पैर भी चलाए ….

 

 

अंत में उसे हॉस्पिटल के गार्ड के द्वारा उसके हाथ पैर बांधकर के एंबुलेंस में सुलाया गया, यहां तक कि एंबुलेंस के अंदर भी उसके हाथ पांव को बेल्ट और गमछा के सहारे बांधा गया ।
बता दें कि सोहसराय थाना क्षेत्र के जलालपुर मोहल्ले में नशे की हालत में बदहवास सड़क किनारे एक व्यक्ति गिरा हुआ था जिसे पुलिस द्वारा इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया जहां पहुंचने के बाद नशेड़ी ने जमकर हंगामा किया…

 

 

, जिसके बाद चिकित्सक द्वारा उसे बीम्स रेफर कर दिया गया । बता दें कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है बावजूद इसके लोग जहां-तहां नशे में धुत होकर गिरे नजर आ रहे हैं। इन लोगों को देखने के बाद ऐसा लगता है कि सरकार द्वारा की गई शराबबंदी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में नही दिखाई दे रहा है ।

 

 

पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम प्रत्येक दिन दर्जनों लोगो को नशे की हालत में गिरफ्तार कर कोर्ट पहुंचा रही है बाबजूद इसके लोग कानून को ठेंगा दिखाते नजर आ रहा है ।

 

 

Other Important News