October 19, 2024

ख़बरें टी वी : पर्यटक स्थल राजगीर में बड़े डेंगू के प्रकोप से मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद अब राजगीर अनुमंडल अस्पताल में सांसद कौशलेंद्र कुमार ने 04 बड़ा AC लगवाया….. जानिए पूरी ख़बर

पर्यटक स्थल राजगीर में बड़े डेंगू के प्रकोप से मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद अब राजगीर अनुमंडल अस्पताल में सांसद कौशलेंद्र कुमार ने 04 बड़ा AC लगवाया…..

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : आदित्य का रिपोर्ट : राजगीर में बढ़ रहे डेंगू के मरीज के इलाज को देखते हुए नालंदा सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार ने अपने सांसद विकास मद से मरीजों के लिए अनुमंडल अस्पताल राजगीर में 4 बड़ा वातानुकूलित मशीन (AC) का अधिष्ठापन कराया गया।

 

 

सांसद श्री कुमार ने बताया कि राजगीर में डेंगू से पीड़ित मरीजों के प्रति मेरी सहानुभूति है ईश्वर से हम सभी मरीजों के कुशल होने की कामना एवं राजगीर शहर को इस डेंगू बीमारी से मुक्त होने की कामना करते हैं। आज उसी पहल में एक छोटी सी भेंट डेंगू से लड़ रहे मरीजों के प्रति अपने संसदीय क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत 4 वातानुकूलित यंत्र (AC) बड़ा अधिष्ठापन अनुमंडल अस्पताल राजगीर में कराया गया है।

 

 

इससे मरीजों के इलाज में काफी मदद मिलेगी। सांसद श्री कुमार ने बताया कि मैं कई बार राजगीर में डेंगू पीड़ित मरीज से अस्पताल में मिला एवं उनकी समस्याओं को सुना जिसका निराकरण कराने में जिला प्रशासन काफी सहयोग दिया डेंगू से रोकथाम एवं इसके बचाव हेतु काफी जन जागरूकता फैलाई गई। जिला पदाधिकारी शशांक शुभंकर एवं जिला योजना पदाधिकारी अर्जुन सिंह को निर्देश दिया की AC का अधिष्ठापन यथाशीघ्र किया जाए…..

 

 

और इसी कड़ी में अनुशंसा के तुरंत बाद 04 बड़ा ऐसी का अधिष्ठापन अनुमंडल अस्पताल में कर दिया गया। आज माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बिहार में स्वास्थ्य के क्षेत्र में एवं अन्य क्षेत्रों में काफी आगे बढ़ा जिसका परिणाम आए दिन देखने को मिलता है।

 

 

उन्होंने बताया कि हमसे जो बन पड़ेगा हम नालंदा के जनता के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे हम नालंदा के सेवक हैं एवं उनके सुख दुख के साथी हैं।

 

Other Important News