October 19, 2024

ख़बरें टी वी : लूट मामले का सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने सफल उद्बोधन करते हुए घटना में संदीप एक अपराधी को बाइक व लूटे गए मोबाइल के साथ गिरफ्तार….. जानिए पूरी ख़बर

लूट कांड में डीएसपी सदर ने किया प्रेस वार्ता……..

 

 

 

ख़बरें टी वी: 9334598481 : शुभम की रिपोर्ट : नालंदा के मानपुर थाना क्षेत्र नेपुरा गांव के पास बीते 7 तारीख को हुई लूट मामले का सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने सफल उद्बोधन करते हुए घटना में संदीप एक अपराधी को बाइक व लूटे गए मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है, जिसकी निशानदेही पर घटना में शामिल अन्य अपराधी इस्तेमाल हथियार की तलाश में जुटी है ।

 

 

वही गिरफ्तार युवक का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है आपको बता दें कि बीते 07/09/22 को संजीव कुमार उर्फ़ जरिकन अस्थावां थाना क्षेत्र के नेपुरा गांव निवासी अपने चचेरे भाई के साथ सरबहदी गांव बाइक से मेला देखने जा रहा था. तभी एमडीएस चिमनी भट्ठा के पास पूर्व से घात लगाए नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोकपर कीमती एंड्रॉयड मोबाइल और ग्लैमर बाइक लूट कर फरार हो गया.

 

 

विरोध करने पर युवक के साथ मारपीट भी किया. उसके कल होकर थाने में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के माध्यम घटना में संलिप्त एक अभियुक्त को बाइक और लूटे गए मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम गौतम कुमार जो अस्थावां थाना क्षेत्र के गांव का निवासी है।

 

 

Other Important News