October 19, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा जिले के सोहसराय थाना इलाके में बच्चा चोर बता युवक की पिटाई, पुलिस ने बचाई युवक की जान वरना हो जाता…..  जानिए पूरी ख़बर

नालंदा जिले के सोहसराय थाना इलाके में बच्चा चोर बता युवक की पिटाई, पुलिस ने बचाई युवक की जान, वरना हो जाता…..

लोगों से यह अपील है कि वह अफवाहों पर ना जाए पहले सत्यता समझ ले और उसके बाद कोई भी कदम उठाये, खास करके कानून अपने हाथ में ना लें….

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : डेस्क रिपोर्ट : इन दिनों बच्चा चोर की कहानी पूरे देश में बढ़ चढ़ कर चल रही है, कई जगह ऐसे ऐसे वीडियो वायरल किया गया है, जहां पर बच्चे को चोरी कर उसके साथ कई तरह के ऑपरेशन करते हुए दिखाई दिए हैं, तो कहीं वॉइस मैसेज के तहत बच्चा चोरी कर किडनी निकाल लेना और भी कई अंग निकाल लेने की बात बोली जा रहे हैं……

 

 

और इसी के तहत नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के लोहगानी मोहल्ला में मंगलवार को उन्मादी भीड़ ने बच्चा चोर बताकर एक युवक की पिटाई कर दी। लोगों का मानना था कि इस बच्ची को चोर फुसलाकर ले जा रहे थे तभी दर्जनों लोग युवक पर लात घूंसे की बरसात कर रहे थे। पीड़ित भीड़ से आंसू बहते हुए छोड़ने की गुहार लगा रहा था।

 

 

लेकिन किसी को रहम नहीं आया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह युवक को भीड़ से बचाई। पुलिस के पहुंचने में देरी होने पर युवक मॉब लिंचिंग का शिकार हो सकता था। जख्मी सोहसराय निवासी विशु का 25 वर्षीय पुत्र रामदास को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

 

 

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि जांचोपरांत पुलिस दोषियों पर कार्रवाई करेगी। युवक मानसिक रोगी प्रतीत हो रहा है।

 

 

Other Important News