October 19, 2024

ख़बरें टी वी : युवक को बच्चा चोर समझकर हर आने-जाने वाले लोगों ने अपने-अपने हाथों से कर दी पिटाई , हालांकि मामला लटका अधर में किसी से नहीं सत्यापित किया इस व्यक्ति ने बच्चे को किया था चोरी…. जानिए पूरी ख़बर

युवक को बच्चा चोर समझकर हर आने-जाने वाले लोगों ने अपने-अपने हाथों से कर दी पिटाई , हालांकि मामला लटका अधर में किसी से नहीं सत्यापित किया इस व्यक्ति ने बच्चे को किया था चोरी….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : डेस्क रिपोर्ट : नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र राणाबीघा गांव में ग्रामीणों ने एक युवक को बच्चा चोर समझकर जमकर पिटाई कर दी. गनीमत रही कि पिटाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के चंगुल से युवक को छुड़ाकर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाई. जिससे उसकी जान बच सकी. जख्मी परबलपुर प्रखंड के निश्चलगंज निवासी आशीष कुमार है. वहीं, थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि युवक अपने भाई के ससुराल नालंदा थाना क्षेत्र के शोभी बीघा गांव आया हुआ था. जहां उसकी भाभी का जन्मदिन के मौके पर पार्टी का आयोजन किया गया था.

 

 

रात भर रहने के बाद किसी बात को लेकर भाई के साला से कहासुनी हुआ. इसके बाद वह वहां से पैदल ही घर लौट रहा था. इसी बीच राणा बीघा गांव के समीप उसे लगा कि दो बाइक सवार उसका पीछा कर रहा है. जिसके बाद वह एक घर में छिपने लगा. घर में उसे छिपता देख आसपास के लोग शोर मचाने लगे और उसे पकड़ कर घर से बाहर निकाल कर जब उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें कुछ दवा और एक चाकू बरामद हुआ.

 

 

जिसके बाद ग्रामीण उसे बच्चा चोर समझकर पिटाई करने लगे. उन्होंने बताया कि युवक थोड़ा मानसिक रूप से विक्षिप्त लगता है. परिजन को बुलाकर उसके हवाले कर दिया गया है. बच्चा चोर की कहीं से पुष्टि नहीं हुई है…

Other Important News