October 19, 2024

ख़बरें टी वी : नालंदा के खुदागंज थाना अंतर्गत दिन दहाड़े सीएसपी संचालक से 3 लाख की हुई लूट, विरोध करने पर मारी गोली घायल को भेजा गया vims पावापुरी ……. जानिए पूरी ख़बर

नालंदा के खुदागंज थाना अंतर्गत दिन दहाड़े सीएसपी संचालक से 3 लाख की हुई लूट, विरोध करने पर मारी गोली घायल को भेजा गया vims पावापुरी …….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : मुरलीधर प्रसाद की रिपोर्ट : बिहार में नए गठबंधन के सरकार के साथ अपराधियों के बड़े मनोबल आए दिन हो रही है हत्याएं, हो रहे हैं लूटपाट, नालंदा में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है…..

 

 

यही कारण है की दिन दहाड़े लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दे रहा है । सोमवार को खुदागंज थाना क्षेत्र के मदारगंज रेलवे पुल के पास बाइक सवार बदमाश ने स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मी गुड्डू यादव को गोली मारकर 3 लाख लूट कर भागने लगा….

 

 

इस दौरान पीड़ित ने अपराधी के हाथ से पिस्तौल छीन लिया । जख्मी गुड्डू कुमार ने बताया की वो बैंक से 3 लाख रुपए निकासी कर अपना ग्राहक सेवा केंद्र जरहा था उसी दौरान एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर आया और पिस्तौल की नोक पर 3 लाख छीन लिया ….

 

 

इस दौरान दोनो के बीच हाथापाई हुई और एक अपराधी का पिस्तौल छीन लिया तो दूसरे ने गोली चला दिया जिससे पैर में गोली लगा और अपराधी पैसा लेकर भागने में सफल रहा ।घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा डीएसपी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए है ।

 

Other Important News