October 19, 2024

ख़बरें टी वी : रोटरी क्लब बिहारशरीफ  के द्वारा अस्ता के हाई स्कूल में बच्चों के लिए लगाई गई आंख शिविर, स्थानीय विधायक भी रहे मौके पर मौजूद …. जानिए पूरी ख़बर

रोटरी क्लब बिहारशरीफ  के द्वारा अस्ता के हाई स्कूल में बच्चों के लिए लगाई गई आंख शिविर, स्थानीय विधायक भी रहे मौके पर मौजूद ….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : रूपेश कुमार गोल्डन के साथ पंकज कुमार की खास रिपोर्ट : राजकीयकृत उच्च विद्यालय अस्ता में रोटरी क्लब ऑफ बिहार शरीफ के द्वारा मिशन आंख मुफ्त जाँच के तहत उज्ज्वल दृष्टि योजना का शुभारंभ स्थानीय विधायक श्री कृष्ण मुरारी शरण के द्वारा किया गया। रोटरी के अध्यक्ष सहित अनेक सदस्य इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग प्रदान किये।

 

 

शहर के जाने माने नेत्र रोग विशेषज्ञ रो ० डॉ ० अजय कुमार ने बच्चों की आँख जाँच कर आँखों की देख – भाल करने के बारे में जानकारी दी तथा राजू ऑस्टिकल के स्वामी राकेश कुमार ने भी तत्परता के साथ कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर माननीय विधायक कृष्ण मुरारी शरण ने रोटरी द्वारा आयोजित मिशन आंख मुक्त जाँच की भूरि भूरि प्रशंशा किया तथा इस कार्यक्रम / अभियान के संयोजक रो ० भरत कश्यम को कोटि साधुवाद दिया । रोटरी के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने कहा कि सुदूर ग्रामांचलों में भी पूरे सत्र में रोटरी के द्वारा आंख शिविर का आयोजन हर सप्ताह किया जाएगा ।

 

 

विदित हो कि रोटरी क्लब ऑफ बिहार शरीफ के द्वारा पिछले चार दशकों में सेवा एवं मित्रता के क्षेत्र में अनेकानेक कार्यक्रम कर सेवा का स्वर्णिम इतिहास बनाया गया है, तथा रोटरी मानव सेवा में दुनियाँ में माना जाता रहा है । कार्यक्रम के संयोजक रो ० भरत कश्यप ने सभी आगत अतिथियों एवं सभी अतिथियों के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हुए बोला के भविष्य में भी इस तरह का आयोजन और किया जाएगा।

 

 

रोटरी के सहायक मंडलाध्यक्ष डॉ शशि भूषण कुमार पूर्व अध्यक्ष राजकुमार, डॉ रवि चंद कुमार, रो ० रा के . सिंह , रो ० वीरेन्द्र प्रसाद आदि की भी सक्रिय सहभागिता दिखा। साथ में विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्याक सत्यानंद ने भी सभी शिक्षक / शिक्षकाओं के द्वारा अतिथियों का शिष्टाचारपूर्ण व्यवहार दिखाकर। वही विद्यालय के विद्यार्थियों में इस शिविर को लेकर उमंग का लहर देखने को मिला ।

Other Important News