October 19, 2024

ख़बरें टी वी : 15 कट्ठा जमीन को लेकर अपने भतीजे ने मारी चाचा को पांच गोली जिसमें 1 गोली लगा सीने पर और चाचा की हो गई मौत, छानबीन में जुटी नालंदा पुलिस, एक हुआ गिरफ्तार….. जानिए पूरी ख़बर

 15 कट्ठा जमीन को लेकर अपने भतीजे ने मारी चाचा को पांच गोली जिसमें 1 गोली लगा सीने पर और चाचा की हो गई मौत, छानबीन में जुटी नालंदा पुलिस, एक हुआ गिरफ्तार…..

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : ब्यूरो डेस्क के साथ पंकज कुमार की खास रिपोर्ट : नालंदा के मानपुर थाना क्षेत्र मकदुआने गांव से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां जमीन के लालच में भतीजे ने चाचा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों गोतिया के बीच कई वर्षों से 15 कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चला रहा था. जिसको लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद होता रहता था.

 

 

इसी को लेकर सुबह दोनों के बीच कहासुनी हुई और भतीजा सुनील कुमार अपने एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर 5 गोली मारा जिसमे 1 गोली सीधे जाकर सीने में लगी और मौके पर मौत हो गई. जिससे मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मानपुर थाना पुलिस और सदर DYSP दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच सर्च ऑपरेशन चलाया.

 

 

जहां से 3 ज़िंदा कारतूस और एक महिला को पूछताक्ष के लिए हिरासत में लिया है. वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतक की पहचान बुधन यादव पिता लालू यादव है. जिन्हें 5 लड़की और एक लड़का है…

 

 

Other Important News