October 19, 2024

खबरें टी वी : जिले ने SP व DM का आदेश डी जे के साथ-साथ भड़काऊ गाना तथा शस्त्र प्रदर्शन पर रोक…… जानिए पूरी ख़बर

जिला पदाधिकारी नालन्दा शशांक शुभंकर तथा पुलिस अधीक्षक नालन्दा अशोक मिश्रा द्वारा सभी प्रखंडों तथा अनुमंडलों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आगामी गणेश चतुर्थी पर्व एवम अन्य विषयों की समीक्षा की गई….

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : शुभम और सत्यम की खास रिपोर्ट:  प्रखंडों से सभी थाना प्रभारी/अंचल पदाधिकारी तथा अनुमंडल से अनुमंडल पदाधिकारी तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े।नगर आयुक्त श्री तरंजोत सिंह भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े थे।
जिला पदाधिकारी ने स्पस्ट निदेश दिया कि विना लाइसेंस के मूर्ति अधिष्ठापन नहीं की जा सकेगी।जुलूस के रूटों,लोगों के शामिल होने की संख्या सभी लाइसेंस में अंकित करने के निदेश दिए गए।
डी जे के साथ-साथ भड़काऊ गाना तथा शस्त्र प्रदर्शन पर रोक का निदेश दिया गया।
जिला पदाधिकारी ने भू-समाधान पोर्टल पर एंट्री करने के निदेश दिए।हर शनिवार को थाना /अंचल तथा अनुमंडल स्तर पर हो रही भू-विवाद के वैठक की कार्यवाही को पोर्टल पर अपलोड करने के निदेश दिये गए।इसके लिए थाना/अंचल से लेकर अनुमंडल तक के एंट्री कर्मियों के प्रशिक्षण देने के भी निदेश दिए गए।

 

अवैध खनन पर किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरते जाने के निदेश दिए गए।
जिला पदाधिकारी ने मद्य निषेध के मद्दे नजर स्पिरिट पर लगातार निगरानी रखने के निदेश दिए गए। मद्ध निषेध के उलंघन करने बालों तथा असामाजिक तत्वों पर सी सी ए की कार्रवाई का आदेश दिया गया।
पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों को मूर्ति अधिस्थापन विना लाइसेंस के निर्गत नहीं किये जाने के निदेश दिए।सभी को शांति समिति की वैठक कराने तथा फ्लैग मार्च करते रहने के निदेश दिए गए।पर्व के मद्दे नजर मद्य निषेध के तहत शहर में सघन अभियान चलाने के निदेश दिए गए।

 

Other Important News