October 19, 2024

खबरें टी वी : बिहार शरीफ के हिरण्य पर्वत पर पटना पुलिस के एस आई के बेटे को तेजाब डाल कर पहाड़ी से फेंका, पुलिस वाले का नालंदा पुलिस पर इल्जाम….  जानिए पूरी ख़बर

बिहार शरीफ के हिरण्य पर्वत पर पटना पुलिस के एस आई के बेटे को तेजाब डाल कर पहाड़ी से फेंका, पुलिस वाले का नालंदा पुलिस पर इल्जाम….

 

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : नालंदा के बिहार शरीफ शहर का इकलौता पिकनिक स्पॉट हृणय पर्वत पर इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है. रात ही नहीं दिन के उजाले में यहां हर दिन लूट, छिनतई, मारपीट की घटना होती रहती है. पर्वत एक नहीं बल्कि दो थाना क्षेत्रों में आता है. इसके बाद भी पुलिस यहां नहीं नजर आती है. ताजा घटना एक अज्ञात युवक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है.

 

जहां शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों की नजर युवक की लाश पड़ी. मृतक युवक का शव 4-5 रोज़ पुराना दिख रहा है. जिससे बदबू आ रही थी. लाश सोहसराय थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर के पीछे तलहटी में मिली. सूचना के बाद सदर डीएसपी शिब्ली नोमानी दल बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई.

 

मृतक की पहचान नवादा ज़िले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र कुंडा गांव निवासी एसआई रमेश कुमार जो वर्तमान में पटना ज़िला में पदस्थापित हैं. उनके छोटे पुत्र प्रीतम कुमार के रूप में हुई है. मृतक के पिता का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही की वजह से मेरे पुत्र की हत्या चेहरे पर तेज़ाब डाल दिया और फिर पहाड़ी पर से फेक दिया . उन्होंने यह भी बताया कि बीते 9 अगस्त की शाम पिता के साथ सब्जी खरीदने लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर बाज़ार गया था. वहां से वह लापता हो गया.

 

काफ़ी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चल पाया तो परिजन ने इसकी शिकायत थाने को दी. उसके बाद भी इसे नहीं खोज पाई. आज कुछ लोग सुबह जब उस ओर टहलने निकले तो बदबू आई. जिसके बाद झांक कर देखा तो युवक का शव दिखा. जिसके बाद सदर डीएसपी और दोनों थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर उसकी जांच में जुट गई है. फिल्हाल पुलिस कुछ भी बताने से बच रही है और सभी बिंदुओं पर बारीकी से तफ़्तीश करने में जुट गई है।

 

 

Other Important News