October 19, 2024

खबरें टी वी : कतरीसराय में आयोजित जनता दरबार में जिलाधिकारी आमलोगों की समस्याओं से हुए रूबरू, सबंधित विभाग के पदाधिकारियों को आवेदनों के त्वरित निष्पादन का निदेश…… जानिए पूरी ख़बर

कतरीसराय में आयोजित जनता दरबार में जिलाधिकारी आमलोगों की समस्याओं से हुए रूबरू…

जनता दरबार में कुल 29 आवेदन प्राप्त…

सबंधित विभाग के पदाधिकारियों को आवेदनों के त्वरित निष्पादन का निदेश….

 

 


खबरें टी वी : 9334598481 : सत्यम की रिपोर्ट : आज कतरीसराय प्रखंड सभागार में आयोजित जनता दरबार में 29 आवेदन प्राप्त हुए।
जिलाधिकारी ने स्वयं एक-एक आवेदक के पास जाकर उनकी समस्याओं को सुना तथा संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को त्वरित निष्पादन को लेकर आवश्यक दिशा निदेश दिया।
पुराने राजकीय नलकूपों की मरम्मती,बिजली लाइन/ट्रांसफार्मर को शिफ्ट करने, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिए जाने, पुराने चापाकलों की मरम्मती एवं नए चापाकल लगाने, नल जल योजना में जलापूर्ति बाधित रहने आदि विषयों से संबंधित आवेदन लोगों द्वारा दिये गए।छाछू बीघा से लोहराजपुर पथ की मरम्मती हेतु कार्रवाई की मांग की गई।कतरीसराय के वार्ड नम्बर 15 में जल निकासी की व्यवस्था हेतु अनुरोध किया गया। प्रखंड कार्यालय के पीछे से भी जल निकासी हेतु व्यवस्था की बात स्थानीय लोगों द्वारा की गई। जिलाधिकारी ने भूमि सुधार उप समाहर्त्ता से जमीन उपलब्ध्ता की जांच कराकर कार्रवाई की बात कही।
सभी प्राप्त आवेदनों की कंप्यूटर में प्रविष्टि कराकर संबंधित पदाधिकारियों को निष्पादन हेतु भेजा गया।

 

सभी संबंधित पदाधिकारियों को आवेदनों के त्वरित निष्पादन का निदेश दिया गया। पीएचईडी के सहायक एवं कनीय अभियंता से चापाकलों की मरम्मती, नया चापाकल लगाने के बारे में जानकारी ली गई।बताया गया कि प्रखण्ड में 5 नए चापाकल लगाए गए हैं तथा 46 चापाकलों की मरम्मती की गई है। जिलाधिकारी ने कार्य की धीमी प्रगति को लेकर दोनों अभियंताओं से स्पष्टीकरण पूछा।
इस क्रम में कुछ स्थानीय पंचायत के जनप्रतिनिधियों द्वारा भी अपने पंचायतों से संबंधित समस्याओं को भी संज्ञान में लाया गया। कुछ जनप्रतिनिधियों द्वारा स्थानीय पीएचसी में डेंटिस्ट की व्यवस्था हेतु अनुरोध किया गया।
इस अवसर पर उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्त्ता, सहित विभिन्न विभागों के जिलास्तरीय पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवं अन्य प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।

Other Important News