October 19, 2024

खबरें टी वी : संजीवनी फार्मा में दी जा रही है 20 प्रतिशत तक की छूट, नगर विधायक डॉ सुनील कुमार ने किया उद्घाटन ….जानिए पूरी खबर

 संजीवनी फार्मा में दी जा रही है 20 प्रतिशत तक की छूट, नगर विधायक डॉ सुनील कुमार ने किया उद्घाटन …..

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : प्रेम सिंघानिया की रिपोर्ट : बिहारशरीफ के एतवारी बाजार मोहल्ला में रविवार को संजीवनी फार्मा की शुरुआत की गयी । फार्मा की शुरुआत नगर विधायक डॉ सुनील कुमार द्वारा किया गया । इस मौके पर उन्होंने संस्थान के उत्तरोत्तर विकास की कामना करते हुए है कि शहरवासियों को इससे बहुत लाभ होगा । यहाँ दवाई समेत अन्य चीजों पर 20 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी । लोग मुसिबत पड़ने पर ही दवा दुकान पर जाते है। अगर उन्हें अच्छी दवाईयों के साथ साथ उसपर छूट मिले तो इससे बढ़कर और क्या फायदा हो सकता है ।

 

 

इस प्रतिष्ठान के खुलने से शहरवासियों को आनेवाले दिनों में बहुत फायदा होगा । इस मौके पर संचालक जवाहरलाल ने बताया कि शहरवासियों की सुविधाओं को ध्यान में रखकर संजीवनी फार्मा का उद्घाटन किया गया है । एक ही छत के नीचे लोगों को सभी प्रकार की दवा और कॉस्मेटिक के सामान 20 प्रसेन्ट छूट के साथ दी जाएगी । उद्घाटन के मौके पर ऋषभ रंजन, राघव रंजन, आशुतोष रंजन, संजय कुमार, विजय कुमार, धनंजय कुमार के अलावे कई लोग मौजूद थे ।

Other Important News