October 19, 2024

खबरें टी वी : आज के दिन नालंदा चाइनिज टेंपल के बाबा पैयांलिकारा का निर्धन हो गया है,  उनकी आत्मा को शांति के लिए कई लोगों ने की भगवान से आराधना…. जानिए पूरी खबर

आज के दिन नालंदा चाइनिज टेंपल के बाबा पैयांलिकारा का निर्धन हो गया है,  उनकी आत्मा को शांति के लिए कई लोगों ने की भगवान से आराधना….

 

 

 


खबरें टी वी : 9334598481 : प्रेम सिंघानिया की खास रिपोर्ट : बहुत अनेक अच्छे बाबा थे किसी को निराश होकर नहीं आना पाता था गरीब हो या अमीर हो सभी से प्रेम भाईचारे का संबंध रखते थे। इनका विश्व में भी नाम अच्छा रहा है जापान कोरिया थाईलैंड अमेरिका कंबोडिया बर्मा श्रीलंका रूस सिंगापुर मलेशिया नालंदा राजगीर बोधगया लोग घूमने आते थे। तो इनके यहां सभी शरण लेते थे। किसी के साथ कभी दूर भाव नहीं किए हैं, आज तक इसीलिए गरीब और क्या अमीर सभी रो रहे हैं। बाबा राजनेता से भी संबंध रखते थे सभी के धर्म के लोगो के कार्यक्रम में भी जाकर शिरकत करते थे। इसीलिए आज इनका नाम से लोग बहुत जानते हैं ऐसे विचार का अब बाबा कभी नहीं मिल पाएंगे । इन्होंने अपने हाथों से बुध भगवान की कई मंदिर बनवाए हैं , इस बात की भुला नहीं जा सकता है। ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार से भी इनका बहुत ज्यादा लगाब रखते थे । आज जब उन्होंने जाना कि बाबा की मौत हो गई तो उनके भी आंखों में आंसू आ गया । उनको भी कहना पड़ रहा है कि बहुत अच्छे थे समझदार थे किसी से कोई विवाद आज तक नहीं हुआ, गरीबों को ज्यादा सुनते थे उनको मदद भी करते थे लोग उन पर ज्यादा भरोसा करते थे। माननीय मंत्री श्रवण कुमार ने बताया कि जो भी बाहर से आते थे उनको बहुत अच्छे से अपने आवास में रखते थे। माननीय मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि हमें बहुत अफसोस है बाबा तो चले गए अपना विचार छोड़ कर गए हैं जब तक सूरज चांद रहेगा चाइनीज मंदिर के साथ बाबा पैयालिकारा नालंदा में हमेशा नाम रहेगा ।

Other Important News