October 18, 2024

खबरें टी वी : भैया अजित ने बच्चों एवम ग्रामवासियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पूर्णतः संस्कार अभी गावो में जीवित….. जानिए पूरी ख़बर

 

हमारे देश में पूर्णतः संस्कार अभी गावो में जीवित है -भैया अजीत 

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ आदित्य कुमार की रिपोर्ट : सृजन द्वारा आयोजित सृजन प्रतिभा खोज 2022 के अंतर्गत प्रतिभाओ को उभारने हेतू आये हुवे नगर पंचायत सिलाव एवम नगर परिषद राजगीर के ब्रांड एम्बेसडर भैया अजीत का मिर्जा बिगहा में बिहार वाटर डेवलपमेंट सोसाइटी, कुर्जी संस्था द्वारा संचालित हमारी पाठशाला के बच्चों एवम मिर्जा बिगहा के ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया।

 

हमारी पाठशाला के बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति कर दिलो को जीता। मौके पर उपस्थित भैया अजित ने बच्चों एवम ग्रामवासियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पूर्णतः संस्कार अभी गावो में जीवित है और हमारी पूर्वजों का धरोहरों को आप संभाल कर रखें है इसे आप अपने बच्चों में स्थापित करे ।

 

 

भैया अजीत ने कहा कि अब तक मोहनपुर (सोवा बिगहा ), जुवाफर, मिर्जा बिगहा, सूरजपुर, मितमा, गंधुपुर, माधोपुर, रामहरिपिण्ड इत्यादि गावों से तीन सौ बीस (320) बच्चों में से लगभग 50 – 60 बच्चों का चयन किया गया है जिसका प्रतियोगिता कल होगी जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है।सृजन प्रतिभा खोज 2022 के प्रथम चरण के निर्णायक मंडल के रूप में जाने माने प्लेबैक सिंगर मो0 शाहिद रफ़ी ,पिंटू कुमार,रिकॉर्डिस्ट राजेश कुमार राजू , कोरियोग्राफर राजू कुमार रहेंगे।मौके पर उपस्थित पटना से आये संगीतकार राघवेंद्र रघु जी ने कहा गया कि …..

 

 

भैयाअजित जी एक सम्मानित समाजसेवी के साथ साथ एक प्लेबैक सिंगर भी है इनके के गाने फिल्म एवम बिहार सरकार द्वारा जागरूकता हेतु जनहित में जारी किया है इनका समाज के प्रति सराहनीय प्रयास है । पर्यवेक्षक प्रहलाद कुमार ,अनुदेशक राजेश कुमार,सुमन कुमार , व्यासजी एवम ग्रामीणों ने अपना अपना विचारों रखा।

 

 

Other Important News