October 19, 2024

खबरें टी वी : बिहार सरकार आपदा पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद को  कृत संकल्पित श्रवण कुमार …जानिए पूरी ख़बर

बिहार सरकार आपदा पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद को  कृत संकल्पित – श्रवण कुमार …

 

 

एंकर : 9334598481 : शुभम की रिपोर्ट : बिहार शरीफ सदर प्रखंड मुख्यालय में बिहार शरीफ नगर निगम क्षेत्र के पहडपुरा निवासी मृतक धीरज कुमार के आश्रित मंजू देवी को एवं सोहडीह निवासी मृतक दिनेश कुमार के आसरे रामचंद्र प्रसाद को परिवारिक लाभ योजना अंतर्गत सहायता राशि बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा दिया गया ।

 

 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आपदा पर किसी का बस नहीं चलता है लेकिन राज सरकार के द्वारा दी जा रही सहायता राशि मृतक के परिजनों के लिए मददगार साबित होता है बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी गरीबों के विकास के लिए कृत संकल्पित हैं सरकार के गांव को स्मार्ट बनाने का संकल्प आज धरातल पर दिखाई दे रहा है न्याय के साथ विकास का मॉडल तथा सुशासन का मॉडल देश के लिए अनुकरणीय बना है। हमारी सरकार प्रचार करने पर कम और काम करने पर ज्यादा विश्वास करती है राज्य के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का एवं बिहार के गरीबों का है।

 

 

जातीय गणना को लेकर उन्होंने कहा कि समाज में जो कुछ छुटे वंचित वर्गो गरीबों के लिए यह जातीय गणना वरदान साबित होगी राज सरकार की योजनाओं को इस माध्यम से छोटे परिवारों को तक लाभ पहुंचाया जा सकेगा। बिहार की सरकार बिहार के लोगों के खिदमत करने सेवा करने पर विश्वास करती है दिन प्रतिदिन बिहार विकास के क्षेत्र में अनेकों मुकाम हासिल कर रहा है यह नेता नीतीश कुमार जी के कुशल नेतृत्व का कमाल है। इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता अंचलाधिकारी धर्मेंद्र पंडित प्रखंड उप प्रमुख श्री मती इंदु वाला,किसान नेता जगलाल चौधरी, बिहार शरीफ नगर जिला जदयू अध्यक्ष – गुलरेज अंसारी, मोहम्मद अरशद,राजेश गुप्ता, मोहम्मद बख्खो ,युगल किशोर प्रसाद, सरपंच धनंजय कुमार, मनोज मुखिया,

 

मोहम्मद अरशद, ईo अली अहमद, प्रदीप मुखिया,वार्ड पार्षद नीरज कुमार, रंजू कुमार वर्मा, नीरज कौशल,सतेंद्र पासवान, रंजीत चौधरी, घनश्याम कुमार,जीतन कुमार, सकलदीप महतो टुन्नी कुशवाहा विनोद कुमार सोने लाल, राजीव कुमार, बाबर मलिक, मुन्ना पासवान उपेंद्र कुमार दिलवाला पप्पू, अतिकुर शैलेंद्र कुमार छात्र नेता सन्नी पटेल, आदित्य कुमार, संजीत यादव, पवन शर्मा एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

 

Other Important News