October 19, 2024

खबरें टी वी : नालंदा के अलग अलग थाना क्षेत्रों में वज्रपात से 3 युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम…… जानिए पूरी खबर

 नालंदा के अलग अलग थाना क्षेत्रों में वज्रपात से 3 युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम……

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ प्रेम सिंघानिया की खास रिपोर्ट : घटना नालंदा थाना क्षेत्र भटबीघा गांव का है. मृतक मौसम खराब होने की वजह से घर की छत पर सुखाने के लिए फैलाए गए मकई को उठा रहे थे तभी एकाएक आकाशीय बिजली गिरने से घायल हो गए आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से बिहार शरीफ सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया।

जहां डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान नालंदा थाना क्षेत्र भट्ट बीघा गांव निवासी पप्पू चौधरी के 20 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार के रूप में की गई मृतक विवेक कुमार मुख्य रूप से गांव में ही रहकर खेती गृहस्ती का काम किया करते थे खेत. दूसरी घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के मजीदपुर गांव का बताया जाता है.

मृतक की पहचान देवास कुमार (19) पिता अर्जुन यादव के रूप में हुई है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि वह खेत में भैंस चरा रहा था. तभी आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई. खेत में मौजूद ने बच्चे को बेहोश देख आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ़ लाया. जहां डॉ. ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद में मातम का माहौल पसरा हुआ है.

परिजनों की चीख से अन्य मरीज की आंखें नम हो गई है. वहीं, तीसरी घटना नालंदा के कुल गांव का है. मृतक की पहचान कंठु महतो घर कुल झोपड़ी में बैठा था तभी वज्रपात हुआ मवेशी भी झुलस गया है. घटना की जानकारी मिलते पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भागे आगे की कारवाई में जुट गई है।

Other Important News