October 18, 2024

खबरें टी वी : आज विश्व मीडिया दिवस के अवसर पे रोटरी क्लब तथागत के द्वारा गुरुकृपा के परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन ……. जानीए पूरी खबर

रॉटरी क्लब तथागत के द्वारा नालंदा जिला के पत्रकारों को अंग वस्त्र देकर किया गया सम्मानित….

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट: आज विश्व मीडिया दिवस के अवसर पे रोटरी क्लब तथागत के द्वारा गुरुकृपा के परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन कर प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रिक मीडिया के कई पत्रकार बंधुओ को सम्मानित किया गया ।

इस सम्मान समारोह में रोटरी तथागत के वरिष्ठ सदस्यो के द्वारा उपस्थित पत्रकार बंधुओ को गिफ्ट पैक दे कर उनका सम्मान किया गया । कार्यक्रम में सबसे पहले परियोजना निदेशक रो0 राजेश कुमार के द्वारा स्वागत भाषण कर आगंतुकों का स्वागत किया गया । इसके बाद रोटरी तथागत के सचिव रो0 जोसेफ टी टी के द्वारा रोटरी तथागत के कार्यो के बारे में बताया और पूरे सत्र में किये गए कार्यो की जानकारी दी ।

उन्होंने बताया कि हमारे सभी कार्यो को जन जन तक पहुचाने में मीडिया कर्मियों ने जो कार्य किया हैं वो बहुत ही सराहनीय हैं उनके द्वारा किये गए कार्य का हम सभी दिल से धन्यवाद देते हैं । रोटरी क्लब तथागत ने अपने सत्र 2021-22 में डिस्ट्रिक्ट 3250( बिहार झारखड) में अपने को बेहतर कार्य कर 18 पुरस्कार प्राप्त किये हैं ।

ये हम सभी जिले वासियो के लिए गौरव की बात हैं । इस कार्यक्रम में रोटरी के वरिष्ठ सदस्य रो0 डॉ0 अरविंद कुमार सिन्हा और रो0 अरुण कुमार वर्मा जी ने मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए उनका आभार व्यक्त किया ।
मंच का संचालन रो0 अमित कुमार भारती ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन करते हुए उन्होंने बताया कि मीडिया कर्मी निर्भीकता के साथ सच को लिखते और दिखाते हैं।

उनका आदर और सम्मान उनके कार्यो को और भी प्रोत्साहित करेगा । इस कार्यक्रम में मीडिया बंधुओ के अलावा रोटरी तथागत के कई सदस्य रो0 डॉ0 दीनानाथ वर्मा, रो0 संजीव,रो0 अनिल सैनी ,रो0 अनिल कुमार , रो0 दीपक ,रो0 प्रो0 रत्नेश अमन एवम अन्य सदस्य मौजूद थे।

Other Important News