October 19, 2024

खबरें टी वी : अर्घया शिशु केंद्र जिले वासियों एवं आसपास के जिलों के लोगों के लिए हो रहा है वरदान साबित…. जानिए पूरी खबर

अर्घया शिशु केंद्र जिले वासियों एवं आसपास के जिलों के लोगों के लिए हो रहा है वरदान साबित….

खबरें टी वी : 9334598481: ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की खास रिपोर्ट : बिहारशरीफ के शहर में पिछले दिनों पहला पोखर कागजी मोहल्ला रांची रोड में बिहार पब्लिक स्कूल के सामने खोला गया है अर्घया शिशु केंद्र , जहा के संचालक डॉ पंकज कुमार ने बताया कि मैं दिल्ली एम्स में और पटना के पीएमसीएच में अपना योगदान पूर्व के समय में दिया हूं ।

डॉ पंकज कुमार शिशु रोग विशेषज्ञ हैं और उन्होंने जानकारी दी कि हमारे क्लीनिक में बच्चों के लिए संपूर्ण टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध है हमारे हॉस्पिटल में छोटे बच्चों के लिए सारी सुविधाएं उपलब्ध है और डॉक्टर पंकज कुमार ने बताया हमें हॉस्पिटल खोलकर काफी खुशी है की…….

मैं गरीबों के बच्चों को विशेष रुप से उपचार करने की मेरी तमन्ना रही है, हमारे दिल में समाज सेवा के साथ-साथ लोगों के उपचार का विचार हमेशा मन में बना रहा है और यही कारण है की लोगों के बीच कम खर्चे में सारी सुविधाएं मेरे हॉस्पिटल में उपलब्ध है।

उद्घाटन के मौके पर शहर के कई गणमान्य डॉक्टरों ने फीता काटकर किया था शुभारंभ,  मौके पर डॉ विश्वनाथ ने बताया कि शहर में शिशु केंद्र की बहुत जरूरत थी, यहां पर आसपास के जिले के लोगों को बड़े शहरों के तरफ भागना पड़ता था जहां असुविधा के साथ-साथ काफी खर्च होते थे परंतु अब ठीक हो गया है….

शहर से दूर पटना, दिल्ली जाने का कोई जरूरत नहीं, दिल्ली एम्स के डॉक्टर एवं पटना पीएमसीएच के डॉक्टर अब हमारे शहर बिहारशरीफ में डॉ पंकज कुमार शिशु केंद्र का शुभारंभ किए हैं, हमारी शुभकामनाएं इनके साथ है।

वही इलाज कराने आ रहे रोगियों ने भी यहां आने के बाद अपनी खुशी जाहिर की है, कई रोगियों ने कहा कि मैं अपने बच्चे के बीमारी को लेकर परेशान था परंतु डॉक्टर साहब के यहां आने के बाद काफी राहत मिली है यह मरीज के मर्ज को तुरंत पकड़ लेते हैं और सही दवाई देते है।

Other Important News