October 19, 2024

खबरें टी वी – सरकार छोटी पहाडी के मकानों तोडना वंद करावें और जिस लोगों को मकान तोडा गया है, उसे मोआवजा दें ……… जानिए पूरी खबर

बिहार सरकार छोटी पहाडी के मकानों तोडना वंद करावें और जिस लोगों को मकान तोडा गया है, उसे मोआवजा दें, और जिन-जिन लोगों को मकान तोडा गया है। उन सभी भाईयों को -3-3..डिसमील जमीन दें, बिहार सरकार – राजकुमार पासवान, अध्यक्ष–NCP….

खबरें टी वी – 9334598481 –  ब्यूरो रिर्पोट – बिहार सरकार जो वर्षो से* *मकान वना कर छोटी पहाडी में जीवन यापन कर रहें थे। उन लोगों को मकान नहीं तोडें, वो लोगों को दो-दो पिढी खातम हो गया है। और नाला निर्माण हेतू करोडों के मकानों को तोड रहें हैं और एक घरों में चार–चार भाईयों के परिवार रोग जीवन यापन कर रहें हैं।

बिहार सरकार कहतें हैं कि सभी गरीवों को तिन–तिन डिसमील जमीन देगें और महादलीत परिवारों को छोटी पहाडी से मकानों को तोड कर घर से वेघर कर रहें हैं। इसलिए जिला प्रशासन से मेरी मांग है, कि मकानों को तोडना बंद करें और जैसे नाला वना हुआ है उसी को ठीक से वनाए और महादलीतों को घर से वेघर नहीं करें नही तो बिहार सरकार के खिलाफ राष्टवादी कांग्रेस पार्टी नालंदा कि ओर से अंदोलन छेडेगी।

Other Important News