October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार शरीफ के संत जेवियर्स गर्ल्स स्कूल की तीन छात्राएं बिहार स्टेट कराटे चैंपियंस पाँच गोल्ड और एक कांस्य पदक जीते ……….जानिए पूरी खबर

 

संत जेवियर्स गर्ल्स स्कूल की तीन छात्राएं की तीन फाइटर्स…….

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट- बिहार शरीफ के खन्दकपर स्थित संत जेवियर्स गर्ल्स स्कूल की तीन छात्राएं बिहार स्टेट कराटे चैंपियंस पाँच गोल्ड और एक कांस्य पदक जीत कर विद्यालय के साथ-साथ नालंदा जिला एवं राज्य के छात्राओं का नाम गौरवांवित किये।

 

स्टेट कराटे असोसिएशन ऑफ बिहार द्वारा त्रिदिवसय स्टेट कराटे चैंपियंसशिप का आयोजन दिनांक 13_05_2022 से 15_05_2022 तक पटना के दीघा स्थित पार्टी लाउज में आयोजन किया गया। बिहार राज्य से लगभग 425 छात्र एवं छात्राएँ वर्ग छ: की पुष्पा कुमारी _कुमिते और काता में दो स्वर्ण पदक, उसी वर्ग की सुमन कुमारी ने भी _कुमिते एवं काता में दो स्वर्ण पदक,

 

वर्ग अष्टम की आदिती पटेल ने _कुमिते में स्वर्ण और काता में कांस्य पदक जीत कर बिहार राज्य मे नालंदा जिला का नाम रौशन किए , साथ ही साथ इन तीन छात्राओं का राष्ट्रीय स्तर पर कराटे चैंपियंशिप पुणे में दिनाँक 17 जून से 19 जून को भाग लेंगे ।
विद्यालय के सचिव पंकज कुमार ने सभी छात्राएँ एवं शिक्षक को बधाई दियें ।

विद्यालय के खेल प्रशिक्षक ओमपाल कुमार एवं देवराज कुमार आगामी राष्ट्रीय कराटे चैंपियंशिप में और बेहतर प्रदर्शन के साथ-साथ प्रतियोगिता में अब्बल स्थान प्राप्त करने के लिए कुशल प्रशिक्षण एवं कराटे के नये नये तकनीक ज्ञान देना शुरू किए। इस अप्रत्याशित जीत पर विद्यालय के निदेशिका श्रीमती खुशबू सिंह एवं संत जेवियर्स परिवार के लोगों ने विजेता छात्राओं में मिठाईयां बांटे एवं राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन की कामना किये ।

 

Other Important News