October 19, 2024

ख़बरे टी वी – मजदूर दिवस के मौके पर रोटरी तथागत के द्वारा बिहार शरीफ के कर्पूरी भवन में कई लोगों को किया गया सम्मानित …….. जानिए पूरी खबर

मजदूर दिवस के मौके पर रोटरी तथागत के द्वारा बिहार शरीफ के कर्पूरी भवन में कई लोगों को किया गया सम्मानित..

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट-  01 मई दिन रविवार को रोटरी तथागत बिहार शरीफ के द्वारा स्थानीय कर्पूरी भवन ( टाउन हॉल) में मजदूर दिवस के अवसर रोटरी तथगत के द्वारा चलाये जा रहे, बेहद ही खास परियोजना ग्रीन होम परियोजना के दूसरे चरण की समापन की गई ।

ग्रीन होम के दूसरे चरण में 88 प्रतिभागियो ने भाग लिया जिसमे से 18 प्रतिभागियो को पुरस्कृत किया गया । जिसेमें शहर के डॉ0 के0 के0 मणि प्रथम पुरस्कार प्राप्त किये । ग्रीन होम परियोजना के अन्तर्गत अपने घर मे लगे उपवन का फोटो और वीडियो बनाकर रोटरी तथागत के द्वारा बताए गए नंबर पे व्हाट्सएप करना होता हैं ।

रोटरी तथागत ने एक कार्यक्रम का आयेजन कर सभी प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र दिया तथा 18 प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान किया । इस समारोह में मिशन हरियाली के सदस्य गण मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे ।

मिशन हरियाली के वरिष्ठ सदस्य श्री महेंद्र विकल ने मिशन हरियाली के कार्यो के बारे में जानकारी दी ,रोटरी तथागत के इस परियोजना की प्रंशसा की और सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामना दी । इस कार्यक्रम में क्लब के वरिष्ठ सदस्य रो0 डॉ 0 श्याम नारायण ने लोगो को संबोधित करते हुए…

ग्लोबल वार्मिंग को कम करने और उससे होने वाले नुकसान को बताते हुए सभी प्रतिभागियों के बेहतर प्रयास की सराहना की । मजदूर दिवस के अवसर पे आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय 12 मजदूरों को भी समान्नित किया गया । इसी कार्यक्रम के दूसरे चरण में रोटरी तथागत द्वारा पूर्व आयोजित डांडिया नाईट 2021 के आयोजन में सहयोग किये सभी दान दाताओं को भी समान्नित किया गया ।

शहर के संस्थान लाल क्लासेज , अशिविनि कॉस्मेटिक हिस्पिटल, हड्डी हॉस्पिटल,और सत जोसेप अकादमी मुख्य सहोगकर्ता थे । क्लब के वरिष्ठ सदस्य रो0 डॉ0 अरविंद कुमार सिन्हा ने सभी दानकर्ताओं के सहयोग के धन्यवाद दिया तथा उन्होंने ने बताया कि इस दान दाताओ के द्वारा मदद से रोटरी तथागत महिलाओ और लड़िकयों को प्रशिक्षण देने के लिए रोटरी सहेली सेन्टर, और कूड़ा चुनने वालो बच्चों के लिए रोटरी चिल्ड्रन स्कूल का संचालन तथा…

दूसरे सामाजिक कार्य को संचालित करती आ रही हैं। लोगो के द्वारा दिये गए इस सहयोग के लिए उन्होंने सभी का धन्यवाद किया । इस पूरे कार्यक्रम का मंच संचालन रो0 अमीत भारती और रो0 महेश लोहानी ने संयुक्त रूप से किया । धन्यवाद गापन रोटरी अद्यक्ष रो0 अशोक कुमार के द्वारा किया गया ।

इस अवसर पे रोटरी डिस्ट्रिक्ट के सह मंडल प्रमुख रो0 रामाश्रय प्रसाद भी मौजूद थे जिनोहने रोटरी तथागत के कार्यो की भूरी भूरी प्रशंशा की और रोटरी तथागत पूरे डिस्ट्रिक्ट में बेहतर कार्यो के लिए जाना जाता हैं ।

इस अवसर पे शहर के गणमान्य व्यक्तियों के अलावा रोटरी तथागत, इनरव्हील क्लब बिहार शरीफ,रोट्रेक्ट क्लब बिहार शरीफ,मिशन हरियाली,और मॉर्निंग वॉक के सभी सदस्य मौजूद थे ।

Other Important News