October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा जिला को जल-जीवन- हरियाली अभियान के क्रियान्वयन में राज्य में मिला प्रथम स्थान तथा सात निश्चय योजना के क्रियान्वयन में मिला …….जानिए पूरी खबर

नालंदा जिला को जल-जीवन- हरियाली अभियान के क्रियान्वयन में राज्य में मिला प्रथम स्थान तथा सात निश्चय योजना के क्रियान्वयन में मिला द्वितीय स्थान..

सिविल सेवा दिवस के अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री ने जिला की इस उपलब्धि के लिए जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित।

जिलाधिकारी ने कहा कि यह उपलब्धि टीम वर्क का परिणाम, आगे भी योजनाओं के क्रियान्वयन में जिला के सभी पदाधिकारियों/कर्मियों को बेहतर समन्वय, संवेदनशीलता एवं प्रेरणा के साथ कार्य करने का दिया संदेश

 


ख़बरे टी वी – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – राज्य स्तर से जारी अद्यतन रैंकिंग में जल-जीवन-हरियाली अभियान के क्रियान्वयन में नालंदा जिला को राज्य में पहला स्थान तथा सात निश्चय योजना के क्रियान्वयन में राज्य में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है।
सिविल सेवा दिवस के अवसर पर राजधानी पटना के अधिवेशन भवन में आयोजित कार्यक्रम में 21 अप्रैल को माननीय मुख्यमंत्री द्वारा जिला की इस उपलब्धि के लिए जिलाधिकारी नालंदा श्री शशांक शुभंकर को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
जिलाधिकारी ने कहा है कि यह उपलब्धि बेहतर टीम वर्क का परिणाम है।
उन्होंने आगे भी योजनाओं के क्रियान्वयन में जिला के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों को बेहतर समन्वय, संवेदनशीलता एवं उच्च प्रेरणा के साथ कार्य करने का संदेश दिया है।

 

Other Important News