October 19, 2024

ख़बरे टी वी – देवी सराय स्थित श्री कृष्णा मार्केट में हुए गोलीकांड के दौरान पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए पहुँची 5 सदस्यीय टीम……… जानिए पूरी खबर

जांच टीम ने किया देवीसराय गोलीकांड की घोर निंदा…

बिहार शरीफ के देवी सराय स्थित श्री कृष्णा मार्केट में हुए गोलीकांड के दौरान पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए 5 सदस्यीय टीम पहुंची।

ख़बरे टी वी – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – सिविल राइट्स प्रोटेक्शन सेल के प्रदेश अध्यक्ष दीपक कुमार के नेतृत्व में 5 सदस्यीय टीम ने घटना स्थल एवं पीड़ित परिवार के घर पर दौरा किया। मौके पर गोली से बुरी तरह जख्मी कृष्णा प्रसाद एवं उनके परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढस बढ़ाया और कहा कि आप सभी लोग हिम्मत से काम ले और बिल्कुल डरे नहीं । क्योंकि कानून सभी व्यक्तियों के लिए बराबर है।आप लोग निश्चिंत रहें कोई व्यक्ति किसी को हानि नहीं पहुंचा सकता है ।
जो लोग कानून का उल्लंघन करते हैं उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होती है।

जांच टीम ने इस गोलीकांड की घोर निंदा करते हुए पीड़ित परिवार के उचित सुरक्षा एवं अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। जांच टीम ने यह भी पाया कि अब तक कोई भी अपराधी गिरफ्तार नहीं हुआ है।
समाजसेवी दीपक कुमार ने कहा कि प्रत्येक मनुष्य को सम्मान पूर्वक
जीवन जीने का अधिकार है। कोई किसी के अधिकार का हनन नहीं कर सकता है।मौके पर उन्होंने कहा कि
अब पुलिस का कर्तव्य बनता है कि अपराधी को गिरफ्तार कर न्यायालय में साक्ष्य के साथ प्रस्तुत कर सजा दिलाए।
वहीं जांच टीम में शामिल प्रख्यात युवा समाजसेवी रवि रंजन कुमार ने कहा कि
बीते 16 अप्रैल को अपराधियों के द्वारा देवी सराय स्थित श्री कृष्णा मार्केट के पास खुलेआम अपराधियों ने कृष्णा शर्मा को गोली मार दी। जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल हो गया। लोग अपनी-अपनी दुकानें बंद कर भाग गए।
दिनदहाड़े अपराधियों ने कृष्णा शर्मा को गोली मार दिया जिससे वे बुरी तरह जख्मी होकर गिर पड़े और लहूलुहान हो गए।उन्हे तत्काल इलाज कराने के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया । घटना की सूचना दीपनगर थाना को दी गई ।सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची , और पुलिस जांच में जुट गई है।
जांच टीम में शामिल सदस्यों ने पीड़ित परिवार के सुरक्षा की मांग की है। टीम ने पाया कि पीड़ित परिवार पूरी तरह से भयभीत है। अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। इस तरह की घटना मानवता को पूरी तरह शर्मसार करती है ।
पीड़ित कृष्णा शर्मा के पुत्र संजय कुमार ने बताया कि देवी सराय में उनका मार्केट है। उनके पिताजी अपने मार्केट के पास ही खड़ा थे ,शाम 6: 30 के आसपास अचानक अपराधी फायरिंग करते हुए आए और उनके पिताजी को गोली मार दी और वे बुरी तरह जख्मी हो गए ।
उन्होंने जांच टीम से कहा कि उनका परिवार सुरक्षित नहीं है ।

Other Important News