October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा जिले में शराब माफिया के हौसले बुलंद, छापामारी करने गई पुलिस टीम पर हमला……. जानिए पूरी खबर

 शराब माफिया की छापेमारी करने गई पुलिस पर हुए हमला में थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिस कर्मी हुए घायल, पुलिस वाहन को भी किया छतिग्रस्त…

ख़बरे टी वी – 9334598481 – रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट- इन दिनों शराब माफियाओं के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं ऐसा ही मामला है नालंदा के परवलपुर थाना के मानिकपुर गांव में शराब की सूचना पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में लगभग दो दर्जन पुलिस गांव में छापेमारी की,

वही 10 लीटर देशी शराब के साथ कारोबारी मंटू यादव को गिरफ्तार कर ला रही थी की गांव के सैकड़ों महिला पुरुष युवक शराब कारोबारी को छुड़ाने को लेकर पुलिस पर ईट पत्थर और लाठियो से हमला कर दिया ।

जिसमे थाना प्रभारी रमन प्रकाश वशिष्ठ सहित 10 पुलिस कर्मी घायल हुए है जिनमे संतोष कुमार और बैजनाथ राम दो की हालत नाजुक है। जबकि सब इंस्पेक्टर सी के सिंह, ए एस आई, बिजेंदर दास, अरविंद सिंह, गोरे लाल यादव, उमेश प्रसाद, विशाल कुमार, विजय यादव घायल है जिनका स्वास्थ्य केंद्र परवलपुर में इलाज चल रहा है।

वही पुलिस कर्मियों ने बताया कि जो घटना हुई है सो तो हो गई परंतु कानून के बहुत लंबे हाथ होते हैं और अपराधी किसी भी हाल में सलाखों से दूर नहीं रह पाएगा बहुत जल्द हम साथियों को जेल की हवा खिलाएंगे।

Other Important News