October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार शरीफ के मोहल्ला शालू गंज वार्ड संख्या 42 के सड़क पर चलती है धूल की होली ……. जानें पूरा मामला

मोहल्ला शालू गंज वार्ड संख्या 42 बिहार शरीफ में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तत्कालिक मिट्टी भराई का कार्य सड़क पर की गई, जो कि मोहल्ले वासियों के लिए परेशानी का जड़ हो गया जानें पूरा मामला..

 

 

 ख़बरे टी वी – 9334598481 – रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट – इस मोहल्ले की समस्या यह है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश बाबू के बीते दिन आने से पहले उनके स्वागत में रोड के खड्डे की जो क्षणिक भराई की गई है। उसमें हमारे वार्ड के वार्ड पार्षद के द्वारा अपने द्वारा किए गए कार्य को छिपाने के लिए, कि श्री नितीश बाबू को यह पता ना चल जाए की रोड में कितने खड्डे हैं,   केवल गिट्टी का डस्ट के द्वारा भर दिया गया है।

 

 

जिस कारण से वाहनों के आने-जाने व प्राकृतिक तेज हवा पर वह गिट्टी का डस्ट इतना ज्यादा उड़ता है, कि यहां पर की आम जनता और दुकानदार काफी परेशान हो रहे हैं। जिस के निवारण के लिए हमने अपनी बात मीडिया के समक्ष रखा है ताकि जिला प्रशासन इस संबंध में जल्द से जल्द कार्रवाई करें।

 

 

ताकि मोहल्ले वासी सुख चैन से रह सके और आने जाने वाले मुसाफिरों के लिए धूल की होली ना हो पाए। मौके पर मोहल्ले के चंदन कुमार ,राजेश कुमार, मुन्ना कुमार, संजय कुमार, टुनटुन कुमार, दिनेश कुमार, काजू कुमार, अजय यादव, कारू यादव, गुड्डू कुमार इत्यादि लोग मौजूद थे।

 

Other Important News