October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हुआ सैनिक स्कूल प्रांगण में भव्य स्वागत…..जानिए पूरी खबर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हुआ सैनिक स्कूल प्रांगण में भव्य स्वागत…

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – नानंद स्थित सैनिक स्कूल नालंदा में राज्य के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के पदार्पण पर विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य विंग कमांडर पी एस गुजराल ने परम्परागत तरीके स्वागत किया । ज्ञात हो कि संवाद कार्यक्रम के अंतर्गत माननीय मुख्यमंत्री जी अपने गृह जनपद नालंदा के विभिन्न प्रखंडों के तूफानी दौरे पर थे।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री जी का काफिला अपराह्न में सैनिक स्कूल नालंदा पंहुचा, जहाँ विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य विंग कमांडर पी एस गुजराल ने मुख्यमंत्री महोदय को सैनिक स्कूल की हाल-फिलहाल की उपलब्धियों एवं विद्यालय में चल रहे विकास कार्यों से अवगत कराया। उन्होंने कहा आपके आशीर्वाद से ही यह विद्यालय पुष्पित और पल्लवित हो रहा है । विद्यालय में छात्रावास निर्माण, कर्मचारी आवास के साथ ही अन्य आवश्यक आधारभूत संरचना के विकास का कार्य तेजी से चल रहा है।

इस अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी नालंदा श्री शशांक शुभंकर को सैनिक स्कूल में चल रहे विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने के लिए निर्देशित किया ।
अंत में प्रभारी प्राचार्य विंग कमांडर गुजराल ने माननीय मुख्यमंत्री के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया तथा स्मृति चिह्न के रूप में मुख्यमंत्री जी के जल जीवन हरियाली योजना के थीम पर आधारित हरा पौधा भेट किया।

इस अवसर पर जिले के आला अधिकारियों के अतिरिक्त क्षेत्रीय सांसद श्री कौशलेन्द्र कुमार एवं माननीय ग्रामीण विकास मंत्री बिहार सरकार श्री श्रवण कुमार की गरिमामयी उपस्थिति रही।

Other Important News