October 19, 2024

ख़बरे टी वी – छबीलापुर मिडिल स्कूल के मैदान में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सभा स्थल का निरीक्षण किया जदयू के नेता गन…….. जानिए पूरी खबर

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – बिहार शरीफ प्रखंड के ग्राम छबीलापुर मिडिल स्कूल के मैदान में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का दिनांक 8/4/2022 को प्रस्तावित संवाद कार्यकर्म के लिए बिहारशरीफ प्रखंड जेडीयू की ओर से बनाए जा रहे मंच पंडाल एवं सभास्थल आदि का निरीक्षण जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष संजय कुशवाहा किसान नेता जगलाल चौधरी नालंदा जेडीयू मुख्य प्रवक्ता धनंजय देव के द्वारा किया गया ।

कामगारों को माननीय मुख्यमंत्री के कार्यकर्म के लिए सभी निर्धारित प्रोटोकाल का अनुपालन करने का निर्देश दिया। कुशवाहा ने बताया मुख्य मंत्री जी के कार्यक्रम की तैयारी पूरी देख रेख मे की जा रही है ।इस अवसर पर सभी नेताओं ने कहा कि अपने नेताओं ने कहा कि माननीय नेता की क्रम भूमि पर जोरदार स्वागत की तैयारी चल रहीं है।

कार्याकर्ताओं के बीच नेता के आगमन से काफी उत्साह दिखाई दे रहा है।
सभी तरह की व्यवस्था सभा स्थल पर की जा रही है जिला प्रशासन के लोग भी मुआयना कर चुके है युद्ध स्तर पर काम चल रहा है।सभी तरह की तैयारी समय में अन्तर्गत पूरा कर ली जायेगी।कार्यक्रम का आयोजन यादगार एवं शानदार अनुशासित होगा।-इस अवसर पर युवा नेता रितेश कुमार, पंचायत जेडीयू अध्यक्ष राकेश कुमार एवं अन्य स्थानीय ग्रामीण उपस्थित रहें।

Other Important News