October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहारशरीफ के IMA हॉल में चैंपियनशिप में रामचंद्र वर्मा स्ट्रांग मैन पावर लिफ्टिंग आदित्य कुमार बेंच प्रेस में गोल्ड मेडल विकास कुमार पावर लिफ्टिंग में गोल्ड मेडल प्राप्त की………. जानिए पूरी खबर

 आज के चैंपियनशिप में रामचंद्र वर्मा स्ट्रांग मैन पावर लिफ्टिंग आदित्य कुमार बेंच प्रेस में गोल्ड मेडल विकास कुमार पावर लिफ्टिंग में गोल्ड मेडल प्राप्त की है।

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – बिहार शरीफ के आईएमए हॉल में मगध श्री क्लासिक पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप 2022 का उद्घाटन बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम का आयोजन भूपेंद्र प्रताप सिंह के द्वारा किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में स्टेट सेक्रेटरी अशोक कुमार मेहता, डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी निशांत कुमार उपस्थित रहे। इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि खेल के माध्यम से भी लोग समाज में पहचान बना रहे हैं।

बिहार की सरकार नौकरियों में 5% का आरक्षण खिलाड़ियों को दे रहे हैं , साथ ही विजेता खिलाड़ी को उन्होंने शुभकामनाएं दी , नालंदा के दो व्यक्ति एशियन ओलंपिक गेम्स में शिवम कुमार गोल्ड मेडल तथा चंदन कुमार सिंह सिल्वर मेडल प्राप्त किए हैं।

यह पूरे जिले के लिए पूरे बिहार के लिए गौरव की बात है मेहनत करने वाले कभी पहचान के मोहताज नहीं होते चाहे वह किसी भी क्षेत्र में हो इस कार्यक्रम में 125 प्रतिभागियों ने अपना प्रदर्शन दिखाया है।

Other Important News