October 19, 2024

ख़बरे टी वी – जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा संपन्न जेनरेटर की निविदा त्रुटिपूर्ण होने के कारण नालंदा के जिला पदाधिकारी द्वारा निरस्त…… जानिए पूरी खबर

जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा संपन्न जेनरेटर की निविदा त्रुटिपूर्ण होने के कारण जिला पदाधिकारी द्वारा निरस्त।जांच प्रतिवेदन पर की गई करवाई।पुनः निविदा आमंत्रित करने के निदेश।

Khabre Tv – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – जिला स्वास्थ्य समिति,नालंदा द्वारा जेनरेटर की संपन्न निविदा में कई त्रुटियां उजागर हुई है।जिला पदाधिकारी नालंदा श्री शशांक शुभंकर के निदेश पर उप विकास आयुक्त नालंदा के अध्यक्षता में गठित टीम के द्वारा की गई जांच से पता चला कि निविदा में पूर्व की तुलना में प्रति घंटे दर में काफी बढ़ोतरी की गई है जिससे सरकारी राजस्व की काफी क्षति होने की संभावना है।
बढ़े दर के कारण मासिक विपत्र में लगभग 320 फीसदी की औसत वृद्धि हो गई है जो सीधा-सीधी सरकारी राजस्व के दुरुपयोग को इंगित करती है।
जिला पदाधिकारी ने गलत निविदा प्रक्रिया पर काफी रोष प्रकट किया है तथा मार्केट सर्वे करते हुए पारदर्शी तरीके से पुनः निविदा कराने का निदेश दिया।
जिला पदाधिकारी ने जिला स्वास्थ्य समिति के द्वारा लगातार गलत निविदा संपन्न कराने की प्रक्रिया को काफी गंभीरता से लिया है तथा इसकी सूचना विभाग को देने का भी निदेश दिया है।

Other Important News