October 19, 2024

ख़बरे टी वी – कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया विभाग का जिला कार्यसमिति नालंदा एवं नवादा की बैठक …. जानिए पूरी खबर

Khabre Tv – 9334598481 – सत्यम की रिपोर्ट – आज जिला कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र आश्रम बिहार शरीफ में कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया विभाग का जिला कार्यसमिति नालंदा एवं नवादा की बैठक बिहार प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया के अध्यक्ष सौरव सिन्हा जी की उपस्थिति में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता नालंदा के सोशल मीडिया अध्यक्ष उदय शंकर कुशवाहा ने की जिला कार्यसमिति की बैठक में सोशल मीडिया के प्रखंडों से आए पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए , सौरव सिन्हा जी ने कहा कि जिले में सोशल मीडिया की टीम पंचायत एवं बूथ स्तर तक पहुंचना चाहिए।

विगत 4 महीने में सोशल मीडिया टीम के द्वारा कार्यों की समीक्षा के उपरांत उन्होंने खुशी व्यक्त करते हुए नालंदा की टीम की सराहना की उन्होंने विस्तार से संगठन की कार्य शैली एवं रूपरेखा पर चर्चा की उन्होंने कांग्रेस पार्टी के सदस्यता अभियान में भी सोशल मीडिया को जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार से मिलकर सदस्यता का प्रचार प्रसार एवं हर संभव मदद करने का सुझाव दिया । उदय शंकर कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं को उचित मान सम्मान देने की बात अपने प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष रखी , बैठक में उपस्थित जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि हमारी पार्टी का जो सोशल मीडिया विभाग है वह बहुत ही शालीन एवं व्यवहारिक है।

कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया कभी किसी का दुष्प्रचार नहीं करती बल्कि जनता की समस्याओं को सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार तक पहुंचाना एवं सरकार की गलत नीतियों का विरोध जो जनता करती है उसे सरकार तक पहुंचाने का दायित्व कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया का है, दिलीप कुमार ने कहा कि आज जो नौजवान युवा रास्ते से भटक कर किसी अन्य पार्टी के सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं, उनके लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का सोशल मीडिया का दरवाजा खुला है। कांग्रेस की सोशल मीडिया किसी की बुराई करने के लिए नहीं बनाया गया है। बल्कि जो जानकारी जनता तक नहीं पहुंच पाती है। उसे पहुंचाने का जिम्मा कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया का है , साथ ही जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की…..

अभी जो हमारी पार्टी की सदस्यता अभियान चल रही है उसमें आप लोग भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लीजिए और लोगों को प्रेरित कर कांग्रेस पार्टी का अधिक से अधिक सदस्य बनाएं  क्योंकि पार्टी का सदस्यता ही पार्टी का रीढ़ होता है । उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वैसे युवा जो रास्ता भटक कर गलत दिशा में जा रहे हैं, उन्हें कांग्रेसी नीतियों को समझा कर उन्हें कांग्रेस पार्टी का सदस्य बनने के लिए प्रेरित करें साथ ही साथ सरकार की गलत नीतियों और खामियों को भी अपने अपने प्रखंडों से उजागर कर सोशल मीडिया पर डालें।

इस कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश के उपाध्यक्ष मोहम्मद खालिद अमीन, नवादा जिला के अध्यक्ष गोपेश कुमार एवं नालंदा जिला के सोशल मीडिया लोकसभा प्रभारी रंजीत कुमार ने भी अपने वक्तव्य कार्यकर्ताओं के बीच रखें, इस बैठक में कुंदन कुमार , राहुल कुमार , सौरव रंजन,  मोहम्मद अबू कमर, सूरज कुमार, अजय मेहता, राकेश राज, दिनेश कुमार, जितराज , मोहम्मद एजाज खान , कन्हैया कुमार,  मेहुल राज , सोनू कुमार , मो इम्तियाज , आनंद कुमार सिन्हा, धर्मेंद्र कुमार चंद्रवंशी, सच्चिदानंद , अधिवक्ता मोहम्मद आरिफ हुसैन , मोहम्मद इमरान खान, डॉक्टर सत्येंद्र कुमार के अलावे दर्जनों की संख्या में सोशल मीडिया टीम के सदस्य उपस्थित थे।

Other Important News