October 19, 2024

ख़बरे टी वी – पूरे सूबे में ज्वेलरी दुकान पर ग्रहण पावापुरी मोड़ के बीचों बीच स्थित एक ज्वैलरी दुकान से रात को चोरों ने लगभग 15 लाख रुपये के जेवरात सहित….. जानिए पूरी खबर

Khabre Tv – 9334598481 – बसंत की रिपोर्ट – सहायक थाना पावापुरी क्षेत्र के पावापुरी मोड़ के बीचों बीच स्थित एक ज्वैलरी दुकान से शुक्रवार को चोरों ने लगभग 15 लाख रुपये के जेवरात सहित नकदी की घटना को अंजाम दिया।

अज्ञात चोर आभूषण दुकान प्रकाश ज्वैलर्स दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस चोरी किया। दुकान मालिक प्रकाश ने बताया कि लगभग 15 लाख रुपए के सोने चांदी सहित अन्य जेवरात की चोरी हुई है। बताया कि प्रतिदिन की तरह वे अपना दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे .

सुबह जब हुए अपना दुकान खोलने के लिए आए तो देखा कि शटर टूटा हुआ है एवं पीछे का ग्रिल भी टूटा पड़ा है जिसके बाद उन्होंने दुकान के भीतर जाकर देखा तो तिजोरी का ताला टूटा हुआ था और सोने-चांदी समेत अन्य आभूषण गायब थे । इधर चोरी की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है ।

बता दे कि गिरियक झेत्र मैं बीती रात क्षेत्र में काफी तेज बारिश हुई एवं तेज हवाएं चल रहे थे चोरों ने इस मौके का फायदा उठा कर चोरी की घटना का अंजाम दिया। घटना के विरोध में पावापुरी मोड़ के सभी ज्वेलर्स दुकान ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर दी है ।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है । पावापुरी थाना अध्यक्ष शकुंतला कुमारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच किया जा रहा है.

Other Important News