October 19, 2024

ख़बरे टी वी – पावापुरी मोड़ में खाना बनाने के दौरान एक घर में गैस सिलेन्डर विस्फोट की घटना हई, जिसमें घर वाले बाल-बाल बचे ….. जानिए पूरी खबर

Khabre Tv – 9334598481 – बसंत कुमार की रिपोर्ट – पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत पावापुरी मोड़ में खाना बनाने के दौरान एक घर में गैस सिलेन्डर विस्फोट की घटना हई, जिसमें घर वाले बाल-बाल बच गये।  खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में आग लग गई। आग लगने के बाद घर वाले डर के मारे घर से भागकर बाहर निकल गए। फायर ब्रिगेड के पहुंचने के पहले ही सिलेन्डर भारी आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया । जिसमें घर तहस नहस हो गया।
ग्रामीणों ने बताया कि पावापुरी मोड़ निवासी भोला चौधरी की पत्नी खुश्बू कुमारी घर के लोगों के लिए गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी। अचानक सिलेंडर से गैस का रिसाव होने लगा तथा चूल्हे के संपर्क में आते ही वहां आग लग गई। आग लगते ही महिला घर से हल्ला मचाती हुई बाहर भागी।

जिसके बाद घर के सदस्यों ने आग बुझाने की काफी मशक्कत की लेकिन उनका प्रयास नाकाफी साबित हुआ। इधर गैस में आग लगने की खबर मिलते ही आसपास मे अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर
गिरियक थाना एवं पावापुरी पुलिस मौके पर पहुंच
घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। हालांकि
गैस सिलेंडर फटने से हजारों रुपये की संपत्ति का हुआ नुकसान हुवा पीड़ित भोला चौधरी ने बताया कि घर में रखें 20 हजार रुपये सहित खाने पीने का सामान जलकर राख हो गया।

Other Important News