October 19, 2024

ख़बरे टी वी -पिछले 10 दिनों से भैसासुर धनेश्वर घाट, पीली कोठी में स्थित बोरिंग खराब पड़ा है, जिसकी वजह से कई मोहल्ला प्रभावित……. जानिए पूरी खबर

ठंड में भी पानी का हाहाकार, बिहारशरीफ के कई मोहल्ला है इससे प्रभावित…

Khabre Tv – ब्यूरो रिपोर्ट – 9334598481 – पिछले 10 दिनों से भैसासुर धनेश्वर घाट पीली कोठी में स्थित बोरिंग खराब पड़ा है जिसका पानी कागजी मोहल्ला, भैसासुर काशी तकिया, कमरुद्दीन गंज , धनेश्वर घाट इत्यादि कई मोहल्लों को पूरा करता था ।

जो पिछले कई दिनों से खराब है और इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है, मोहल्ले वासियों में जिसकी बजह से नाराजगी उत्पन्न है, वही मोहल्ले वासियों की तरफ से जब नगर निगम में संबंधित अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि नए बोरिंग से पानी दिया जा रहा है, 

जब की नए बोरिंग से पानी की सप्लाई पूरी नहीं हो पा रही है और साथ ही साथ पानी में गंध भी रहता है। इस पुराने बोरिंग का मोटर जल जाने के कारण पानी नहीं मिल पा रहा है। सिर्फ एक मोटर लगाने के चलते निगम के अधिकारी तरह-तरह के बहाने बना रहे हैं।

निगम के लोगों का कहना है की पानी का लेयर भाग गया है , जब की इस मौसम में पानी का लेयर भागना यह सिर्फ कहने की बात है सभी मोहल्ले के लोगों का नगर निगम से अपील  हैं कि पुराने बोरिंग में नए मोटर लगवा कर जल्द से जल्द चालू करवाया जाए, जिससे सभी लोगों की पानी की समस्या दूर हो सके।

Other Important News