October 19, 2024

ख़बरे टी वी – लगातार सुबे में हो रही व्यापारी वर्गों के यहां लूटपाट से चिंतित है व्यापारी वर्ग, नालंदा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिला अध्यक्ष ने कहा…… जानिए पूरी खबर

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर व्यापारी वर्ग ने चिंता प्रकट की है:- अनिल कुमार अकेला।

 

 

Khabre Tv – 9334598481 – शुभम की रिपोर्ट – बिहार की राजधानी पटना के बाकरगंज में आपराधियों ने दिनदहाड़े एस एस जेवला में घुसकर करोडो रुपए के जेवरात लूट लिया।

 

सीसीटीवी द्वारा लिया गया तस्वीर

नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार अकेला नालंदा जिला आभूषण विक्रेता संघ के अध्यक्ष मदन प्रसाद,मोहम्मद हैदर आलम ने उपरोक्त घटना की कड़ी निंदा करते हुए आपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी ,लुटे गए जेवरात की बरामदगी के लिए बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से मांग की है।

 

सीसीटीवी द्वारा लिया गया तस्वीर

उपरोक्त नेताओं ने कहां की कोरोना काल की तीसरी लहर से व्यापारियों की तो कमर टूट चुकी है ।उसकी आमदनी बंद हो गई है और ऊपर से अपराधी उसकी मूल पूंजी लूट लेते हैं बिहार में शासन-प्रशासन नाम की चीज खत्म हो गई है।

 

सीसीटीवी द्वारा लिया गया तस्वीर

जबकि बिहार के विकास में व्यापारियों का अर्थ तंत्र का सहयोग सबसे ज्यादा होता है लेकिन उनकी जान माल की सुरक्षा इस सरकार में व्यापारियों की नहीं है ऐसा लगता है कि अब व्यवसायी परिवार बिहार छोड़ने पर विवश हो जाएंँगे।

 

सीसीटीवी द्वारा लिया गया तस्वीर

Other Important News